सात समुंदर दूर बड़े चुपचाप की गई शादी, ऐसे बना ऐश्वर्या राय का नंनदोई है और बॉलीवुड के रईस बच्चन घराने का दामाद

बॉलीवुड के अभिनेता और अमिताभ बच्चन के दामाद कुणाल कपूर 44 साल के हो चुके हैं उनका जन्म 18 अक्टूबर 1977 को मुंबई में हुआ वहीं कुणाल कपूर ने साल 2004 में आई फिल्म मीनाक्षी से अपने करियर की शुरुआत की है! हाथ फिल्म के अंदर उनके काम को कोई भी नोटिस नहीं किया गया लेकिन इसके बाद साल 2006 में रंग दे बसंती में एक बार फिर से कुणाल कपूर नजर आए यह फिल्म सुपरहिट रही है और लोग कुणाल कपूर को भी जाने लग गए हालांकि कुणाल ने चुनिंदा फिल्मों में ही कार्य किया है वहीं 2015 में उन्होंने अमिताभ बच्चन के छोटे भाई अजिताभ की बेटी नैना से शादी करनी है और बच्चन खानदान के दामाद बन गए वहीं सात समुंदर पार यहां रचाई थी बिग बी की भतीजी की शादी!

रिश्ते में ऐश्वर्या राय की ननंद लगने वाली नैना बच्चन से कुणाल कपूर ने साउथ अफ्रीका के से सेल्स में गुपचुप तरीके से शादी रचा ली थी इस शादी में फैमिली मेंबर्स के अलावा दूल्हा दुल्हन के कुछ दोस्त ही शामिल हो पाए थे एक इंटरव्यू में कुणाल कपूर ने खुद इस बारे में बताया था कि हम दोनों की पहली मुलाकात पर एक फैशन शो के दौरान हुई थी वह करण जौहर का फैशन शो था! लाल के अनुसार वहां नैना बच्चन अपनी बहन श्वेता नंदा के साथ आई हुई थी और मैं वहां रैंपवॉक कर रहा था पहली मुलाकात में ही इंप्रेस हो जाने के बाद नैना बच्चन ने कुणाल की फिल्म रंग दे बसंती और लम्हा देखी है वह कुणाल की फिल्मों के गाने सुनकर उनसे प्यार करने लग गई!

वही नैना बच्चन ने अपनी शादी की पहली सालगिरह के बाद दिए गए इंटरव्यू में यह बताया था कि मैं जब कुणाल कपूर से पहली बार मिली तो सबसे पहले दिमाग में आया था वाओ टॉल डार्क एंड हैंडसम! बातचीत से मालूम चला कि वह अपने लुक से भी कहीं ज्यादा अच्छे इंसान हैं नैना और कुणाल कई दिनों तक लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे थे! नैना बच्चन ने अपनी पहली मुलाकात में कुणाल कपूर के लिए पियानो बजाया था और लगभग 1 साल से ज्यादा समय एक दूसरे के साथ बिताने के बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी करने का फैसला कर लिया वही कुणाल कपूर ने एक बार कहा था कि नैना बच्चन और मैं एक साथ हैं और बहुत खुश है हमारा रिश्ता इसी तरीके से आगे भी बना रहेगा कुणाल और नैना बच्चन ने सगाई भी सीक्रेट तरीके से ही की थी!

साल 2007 में मां तेजी बच्चन के निधन के बाद अजिताभ, पत्नी रमोला और तीन बच्चों के लंदन से भारत शिफ्ट हो गए थे बता दें कि नैना की मार रमोला सोशल साइट और बिजनेस वूमेन है उनका भाई भीम इन्वेस्टमेंट बैंकर और बहन आर्टिस्ट यानी कि पेंटर है और खुद नैना बच्चन भी पैसे से एक इन्वेस्टमेंट बैंकर है! जानकारी के लिए बता दे कि कुणाल कपूर ने फरवरी 2015 में शादी की थी लेकिन उनका वेडिंग रिसेप्शन अप्रैल में दिल्ली के अंदर हुआ था इस रिसेप्शन में खासतौर पर प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ होती थी वही बात की जाए कुणाल कपूर की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने होने वाले ससुर अमिताभ बच्चन की फिल्म एक्स से की थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *