Karisma से ज्यादा खूबसूरत और Kareena से ज्यादा ग्लैमरस हैं Samaira

बॉलीवुड में अपनी हुस्न और एक्टिंग से सभी का ध्यान आकर्षित करने वाली एक्ट्रेस करिश्मा कपूर को कौन नहीं जानता। 90’S के समय की हॉल अदाकारों में से एक करिश्मा कपूर  एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी हुई है। लेकिन वह वजह उनकी बेटा है। करिश्मा भले ही अपनी बेटी को लाइमलाइट से दूर रखना चाहती हो लेकिन उनकी बेटी समायरा कपूर अपने फोटो को लेकर लाइमलाइट में आ जाती है।

 

समायरा ज्यादातर लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार किड्स की लिस्ट में उनका नाम भी आता है । वहीं अगर खूसूरती की बात करें तो करिश्मा की बेटी किसी से भी कम नहीं है। फिलहाल समायरा का पूरा ध्यान पढ़ाई पर है। वो मुंबई के धीरू भाई अंबानी स्कूल में पढ़ती है।

अरमान जैन की शादी के दौरान कपूर खानदान के हर शख्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। वही शादी में सबका ध्यान खींचने में करिश्मा की बेटी समायरा भी कामयाब रही। चाहे अरमान की शादी हो या फिर वेडिंग रिसेप्शन की रात। समायरा वहां चमक रही थी। समायरा अपनी मम्मी करिश्मा की तरह ही खूबसूरत हैं।

समायरा ने शादी वाले दिन पिंक कलर का लहंगा पहना था। मम्मी की साड़ी से उनका लहंगा मैच कर रहा था। समायरा की हाईट उनकी मम्मी करिश्मा जितनी ही है। तो ऐसे में दोनों की ट्विनिंग हर बार सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही थी समायरा कपूर खूबसूरती में पूरी तरह से अपनी मां करिश्मा कपूर पर गई है। वह हॉटनेस में भी अपनी मासी करीना कपूर और मां करिश्मा कपूर को जमकर टक्कर देती है।

करिश्मा के बच्चे मौसी करीना कपूर के काफी अटैच्ड है। अक्सर वे मौसी के घर उनसे मिलने जाते हैं। छोटे भाई तैमूर से भी उनकी अच्छी बॉन्डिंग है। समायरा कपूर के अपने पिता संजय कपूर के नए परिवार संग भी अच्छे रिश्ते हैं। उन्हें कई बार संजय कपूर और उनकी पत्नी प्रिया सचदेव के साथ समय बिताते हुए भी देखा जाता है। लाइमलाइट से दूर रहने वाली समायरा अक्सर मां करिश्मा के साथ स्पॉट होती रहती है। कभी वो एयरपोर्ट पर नजर आती हैं

 

 

समायरा कपूर अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा चर्चा में रहती है। समायरा अक्सर अपने फैशन और स्टाइल के लिए आकर्षण का केंद्र बनती हैं। समायरा कपूर के फोटो अपलोड होते ही उनके फैंस उसे वायरल करने लगते है। इस दौरान कई लोग तो ये भी अवाह उड़ा देते है कि जल्द ही वह बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। हालांकि इसको लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

2004 में करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से की थी शादी

गौरतलब हो कि 2004 में करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से शादी की। जिसके बाद उन्हें दो बच्चे समायरा और कियान हुए। वहीं, तलाक के बाद करिश्मा कपूर ने खुद दोनों को संभालने की जिम्मेदारी ली।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *