मां की गोद में खेल रहा ये बच्चा आज है बॉलीवुड का सुपरस्टार, बहुत कम लोग ही बता पाए इनका सही नाम

टीवी की दुनिया और छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के सितारों को जानने के लिए उनके प्रशंसक हमेशा बेताब रहते हैं. प्रशंसकों में कौतूहल रहती है कि उनके स्टार की जीवन शैली कैसी है, उनकी फैमिली कैसी है और यहां तक कि लोगों को उनके बचपन के दिनों को देखने का भी शौक रहता है. इन दिनों देखा जा रहा है कि बड़े सेलिब्रिटीज की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और उनके प्रशंसक उनको उनके बचपन के दिनों की तस्वीर से पहचानने की कोशिश भी कर रहे हैं. कई लोगों को देखा जा रहा है कि वह बेहद सटीक तरीके से पहचान ले रहे हैं तो वहीं कुछ लोग चुप जा रहे हैं. आज इस आर्टिकल में हम आपको दिखाएंगे सितारे की तस्वीर जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है और यह तस्वीर किसी और की नहीं बल्कि किसी जाने-माने परिवार के जाने-माने सितारे की है.

तस्वीर लगातार वायरल हो रही है, उस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक बच्चा अपने मां के साथ खेलता नजर आ रहा है. बता दें कि यह बच्चा कोई और नहीं बल्कि पटौदी परिवार का पुत्र है और इस तस्वीर में जो महिला नजर आ रही हैं वह कोई और नहीं बल्कि जाने-माने अभिनेता शर्मिला टैगोर है, और उनके गोद में जो बच्चा बैठा हुआ नजर आ रहा है वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सैफ अली खान है.

बताते चलें कि मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर के पुत्र सैफ अली खान का जन्म 16 अगस्त 1970 को हुआ था और सैफ अली खान को आज बॉलीवुड जगत बेहतरीन सितारे के रूप में जानती है. मालूम हो कि सैफ अली खान ने अपनी पहली शादी अमृता सिंह से की थी और उन दोनों के दो बच्चे हुए थे, तत्पश्चात दोनों 2004 में अलग हो गए थे. सैफ अली खान ने 2012 में करीना कपूर खान से शादी कर ली थी और उन दोनों के भी दो बच्चे हैं. अमृता सिंह के साथ हुए बच्चों में उन्हें एक पुत्र और एक पुत्री है. सैफ अली खान की पुत्री सारा अली खान बॉलीवुड की जाने-माने अभिनेत्री हैं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *