जब बॉलीवुड की इन पांच टॉप एक्ट्रेस के प्राइवेट फोटो हुए सोशल मीडिया पर ली, फूट-फूटकर लगी रोने, दो बहनों का नाम..

जैसा कि आपको मालूम है माया नगरी में कुछ भी हो जाना संभव होता है और यहां पर अफेयर और ब्रेकअप की खबरें तो एक आम बात है लेकिन ऐसा भी देखा गया है कि कई अभिनेत्रियों की प्राइवेट तस्वीरें भी लीक हुई है! तो ऐसे में आज हम आपको कुछ ऐसे ही 5 अभिनेत्रियों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी तस्वीरें लीक हो गई और इंडस्ट्री में बवाल मच गया!

राधिका आप्टे

बॉलीवुड की अभिनेत्री राधिका आप्टे को तो हर कोई जानता ही होगा एक खबर उनको लेकर ऐसी भी आई थी कि फिल्म शूटिंग के दौरान ही उनकी एक प्राइवेट तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी गई थी जिसके बाद वह रोने लग गई थी!

हंसिका मोटवानी

इस लिस्ट में नाम हंसिका मोटवानी का भी आता है उन्होंने बॉलीवुड के अलावा साउथ इंडियन फिल्मों में भी काम किया है वहीं कुछ महीने पहले ही उनका एक वीडियो भी लीक हुआ था जिसके बाद से उनकी काफी आलोचना हुई थी लेकिन बाद में हंसिका मोटवानी ने इस वीडियो को एक वीडियो बता दिया था!

अनुष्का शेट्टी

बाहुबली की हीरोइन अनुष्का शेट्टी का नाम भी इसमें शामिल है उनकी एक प्राइवेट तस्वीर लीक होने पर उनको शर्मिंदा होना पड़ा था वही उनका हुआ था जिसमें वह नहाते नजर आ रही थी वही बाद में अनुष्का शर्मा ने भी इस को फेक वीडियो बताया था!

अक्षरा हासन

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और अभिनेत्री श्रुति हासन की बहन अक्षरा हासन भी इस मामले में सामने आ चुकी हैं और उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीर उनके ही बॉयफ्रेंड ने वायरल कर दी थी जिसके बाद से काफी बवाल हुआ था!

श्रुति हसन

इस लिफ्ट में साउथ इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हासन का नाम भी शामिल है वही बताया तो यह जाता है कि फिल्म यवाडू की शूटिंग के दौरान ही किसी अनजान व्यक्ति ने उनकी प्राइवेट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *