अगर उस दिन ऐसा नहीं हुआ होता तो घर के बाहर ही सलमान खान की हो चुकी होती ह-त्या, जानें क्या था फुलप्रूफ प्लान

हाल ही में सिद्दू मूसे वाला के साथ एक बड़ा मामला हो गया था और उसके बाद लगातार सलमान खान भी चर्चा में बने हुए हैं क्योंकि सलमान खान के पिता सलीम खान को हाल ही में एक धम की भरा पत्र मिला था, जिसमें उन्हें और उनके बेटे को मा रने की धम की दी गई थी। चिट्ठी में लिखा था कि वे सलमान और सलीम का हाल सिद्धू मूसेवाला जैसा करेंगे. इसके बाद से पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही है।

अब इस मामले में चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान को मा रने के लिए एक शार्प शू-टर उनके घर के बाहर पहुंच गया था। अगर सलमान को मुंबई पुलिस की सुरक्षा नहीं मिलती तो वह अपने मकसद में कामयाब हो जाते।

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक गैं गस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सिद्धू मूसेवाला ह त्या कांड में एक संदिग्ध को सलमान को मा रने के लिए भेजा था. यह शख्स मॉडिफाइड हॉकी में छोटा सा हथि यार छिपाकर सलमान के घर के बाहर पहुंचा था. उसने सलमान को मा रने की भी कोशिश की, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। क्योंकि पुलिसवालों के पकड़े जाने का डर आखिरी वक्त पर पीछे हट गया।

बताया जा रहा है कि जिस दिन वह शार्प शू-टर सलमान को निशाना बनाकर अपने घर के बाहर मौजूद थे, उस दिन मुंबई पुलिस का एक एस्कॉर्ट उनके साथ था। क्योंकि उस दिन सलमान को एक प्राइवेट फंक्शन में जाना था। जब शार्पशूटर ने पुलिस अधिकारी को देखा, तो वह डर गया और अपने साथी के साथ वापस जाना सबसे अच्छा समझा।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *