Malaika Arora की बहन ने किया Raj Kundra को अंडरवाटर Kiss, वायरल फोटो की जानें सच्चाई

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora)आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस पूरे दिन सोशल मीडिया पर छाई रहीं। वहीं वेलेंटाइन डे के मौके पर मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने भी सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। दरअसल, एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने पति शकील लड़क के साथ एक रोमांटिक फोटो शेयर की है। वहीं फोटो सामने आने के बाद के लोग अमृता अरोड़ा की टांग खींचने में लगे हैं।

जानिए क्या है पूरा माजरा

बता दें कि सोशल मीडिया पर अरोड़ा और शकील लड़क की फोटो देखने के बाद फैन्स इनकी केमेस्ट्री की जमकर तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘रॉकिंग वैलेंटाइन…।’ वहीं कुछ लोगों ने इस फोटो को देखने के बाद एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से शिकायत की है। दरअसल, कुछ लोगों को लगने लगा कि इस तस्वीर में अमृता अरोड़ा के साथ कोई और नहीं बल्कि राज कुंद्रा हैं। अमृता की फोटो पर एक यूजर लिखते है, ‘मुझे लगा राज कुंद्रा है।’ तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘शिल्पा शेट्टी ये देखो अंडर वाटर राज कुंद्रा क्या कर रहे हैं?’

फैंस ने अमृता की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ‘शिल्पा शेट्टी देखो राज कुंद्रा’। वहीं दूसरे ने लिखा कि ‘ऐसा लग रहा है मानो अमृता एक्ट्रेस शिल्पा के पति राज कुंद्रा को ही किस रही हैं’। इसके अलावा कुछ यूज़र्स ने शिल्पा को इस पोस्ट को देखने के लिए बोला। जबकि कई अन्य यूज़र्स इस पोस्ट को सपोर्ट करते नज़र आए। अमृता के फैंस ने उन्हें जलपरी तक कह दिया। इसके साथ ही उनके फैंस ने उन्हें वेलेंटाइन्स डे की शुभकामनाएं दी और दोनों की जोड़ी को बहुत अच्छा कहा। फैंस अमृता की पोस्ट पर फायर और हार्ट वाले इमोजी शेयर कर रहे हैं।

3 रीति रिवाज से की थी एक्ट्रेस ने शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस व मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने साल 2009 में शकील लड़क से शादी की थी। दिलचस्प बात बता दें कि अमृता और शकील ने 3 रीति रिवाजों के साथ एक-दूसरे संग सात जन्मों का वादा किया था। पहले दोनों ने क्रिश्चियन वेडिंग की और इसके बाद उन्होंने निकाह किया, फिर आखिर में दोनों ने पंजाबी रीति रिवाज के साथ शादी की थी। बता दें कि शकील लड़क कंस्ट्रक्शन इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं। वहीं अमृता अरोड़ा और शकील के दो बच्चे भी हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *