पंकज त्रिपाठी की बेटी को देखकर आप ऐश्वर्या राय को भूल जाओगे खूबसूरत इतनी की बस बात मत करो

अभिनेता पंकज त्रिपाठी जो कि काफी फेमस अभिनेताओं में से एक हैं वहीं उन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर लोगों के दिलों पर राज किया वह ऐसे कलाकार हैं जिनको हर आयु का इंसान पसंद करता है वहीं अभिनेता सिंपल जीवन जीने में काफी विश्वास रखते हैं लेकिन आज हम आप को उनके बारे में नहीं बताने वाले बल्कि उनकी बेटी आशी त्रिपाठी के बारे में बात करने वाले हैं जो कि दिखने में भी काफी खूबसूरत है!

पंकज त्रिपाठी ने 45 साल की आयु में साल 2004 में मृदुला से शादी रचाई थी और उनकी प्यारी सी खूबसूरत सी बेटी भी है हाल ही में आईफा अवार्ड 2022 में ही पंकज त्रिपाठी अपनी बेटी और पत्नी के साथ इस फंक्शन में पहुंचे थे ऐसे में जब लोगों के सामने पंकज त्रिपाठी की बेटी की तस्वीरें सामने आई तो लोग उन पर फिदा ही हो गए हैं वही उनकी बेटी की खूबसूरती को देख उनकी तारीफ करने से लोग खुद को रोक नहीं पा रहे हैं!

वही आईफा अवार्ड 2022 में पंकज त्रिपाठी की बेटी ने रॉयल ब्लू कलर का गाउन पहना हुआ है जिसमें वह बेहद ही ज्यादा खूबसूरत भी लग रही हैं और उनकी सादगी ने तो हर किसी का दिल जीत लिया है और इसी के साथ उनसे त्रिपाठी की पत्नी भी दिखाई दी है जिन्होंने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई! ऐसे में लोग भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं ऐसे में एक लिखते हैं क्या प्रीटी लुकिंग फैमिली है तो एक ने लिखा है कि मुझे तो मालूम ही नहीं था कि इतनी प्यारी बेटी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *