जब एक्ट्रेस रवीना टंडन का छलक उठा दर्द, कहा : अक्षय कुमार ने गर्म होने के बाद भी नहीं छोड़ा था मुझे…., मेरे साथ…

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 47 साल की हो गई हैं। उनका जन्म 26 अक्टूबर 1974 को मुंबई में हुआ था। बचपन से ही उन्होंने अपने घर में फिल्मी माहौल देखा। चूंकि उनके पिता रवि टंडन एक फिल्म निर्देशक और निर्माता थे, इसलिए उन्होंने भी फिल्म लाइन में शामिल होने के बारे में सोचा। और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1991 में आई फिल्म पत्थर के फूल से की थी। इस फिल्म में उनके हीरो सलमान खान थे।

फिल्म कुछ खास नहीं कर पाई लेकिन रवीना पर कई निर्देशकों की नजर पड़ी और उन्हें फिल्मों के ऑफर मिलने लगे। 1994 में आई फिल्म दिलवाले से उनके करियर को बढ़ावा मिला। और इस साल की फिल्म मोहरा ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। फिल्म के गाने तू चीज बड़ी है मस्त मस्त में रवीना की अदाकारी देखकर लोग उनके दीवाने हो गए थे. वहीं इस फिल्म से जुड़ा एक ऐसा किस्सा है, जिसे सोचकर रवीना आज भी कांप उठती हैं.

तू चीज बड़ी है मस्त मस्त गाने के अलावा फिल्म मोहरा में रवीना टंडन-अक्षय कुमार पर फिल्माया गया टिप-टिप बरसा पानी गाना भी काफी लोकप्रिय हुआ। करीब 4 दिनों तक इस गाने की शूटिंग काफी मुश्किलों में की गई। इस बात का खुलासा खुद रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में किया।

रवीना टंडन ने इंटरव्यू में बताया था- टिप टिप बरसा पानी.. एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में शूट किया गया था. शूटिंग के दौरान मेरे पैर में कंकड़ चुभ रहे थे। इतना ही नहीं शूटिंग के लिए इस्तेमाल की गई टंकी में पानी बहुत ठंडा था, उस पानी में बार-बार भीगने से मुझे सर्दी और तेज बुखार हो गया।

रवीना टंडन ने बताया था- मुझे अत्यधिक ठंड के कारण तेज बुखार था और मेरा शरीर जल रहा था। मैं भी ठंड को मात देने के लिए सेट पर अक्सर शहद और अदरक की चाय पी रहा था। हालांकि इससे भी सेहत पर ज्यादा फर्क नहीं पड़ रहा है।

रवीना ने इंटरव्यू में इस बात का भी खुलासा किया था कि शूटिंग के दौरान घुटनों के बल चलते-फिरते मेरा पैर छिल गया था। उस दौरान मेरे पीरियड्स भी चल रहे थे और मुझे इस गाने में बेहद सेक्सी दिखना था. यह सब करना मेरे लिए बहुत मुश्किल था। उन्होंने बताया था- पीरियड्स के दौरान पानी में भीगकर गाना शूट करना काफी रिस्की था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहरा इकलौती ऐसी फिल्म थी, जिसके दौरान अक्षय-रवीना शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक दोनों ने सगाई करने का फैसला किया। दोनों की ऑनस्क्रीन के साथ-साथ ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री भी चर्चा में रही।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *