साऊथ की इस हिरोहीन ने कभी ठुकरा दिए थे 100 करोड़ रु आज पहनती है 34 हजार रु की बिकिनी।

सामंथा इन दिनों अपने करियर पर फोकस कर रही हैं। समांथा का नाम उन हीरोइनों में से है जो फैशन और स्टाइल के मामले में कोई समझौता नहीं करती हैं और हर लुक के साथ एक अलग ट्रेंड सेट करती हैं। अब एक बार फिर समांथा का बोल्ड लुक शहर में चर्चा का विषय बन गया है। दरअसल, इस बार समांथा ने ऐसी बिकिनी पहनी है जिसकी कीमत फैंस के होश उड़ा रही है.

हाल ही में समांथा ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी सुपर बोल्ड तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस ब्लैक बिकिनी में अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. साथ ही समांथा की सिजलिंग अदाएं फैंस को दीवाना बना रही हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

‘द टॉलीवुड क्लोसेट’ नाम के इंस्टाग्राम पेज ने समांथा के बिकिनी लुक की कीमत बताई है। एक्ट्रेस ने ‘बरबेरी’ ब्रांड की बिकिनी पहनी थी। हालांकि उन्होंने नीचे पैंट पहनी थी, लेकिन उनके बिकनी सेट की कीमत 33,343 रुपये है।

समांथा के इस लुक से साफ है कि वह एक आलीशान लाइफस्टाइल जीती हैं। टू पीस बिकिनी पर 34 हजार रुपये खर्च करने वाली समांथा को अक्सर क्लासी और महंगी ड्रेस में स्पॉट किया जाता है. आपको बता दें कि बीते दिनों सामंथा नागा चैतन्य से तलाक को लेकर काफी सुर्खियों में रही थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, सामंथा ने 100 का गुजारा भत्ता ठुकरा दिया था और अभिनेत्री अब अपने करियर और खुद पर ध्यान केंद्रित करते हुए एक उत्तम दर्जे की जीवन शैली जी रही है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *