अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल को कहती थी पापा ? वजह जान होंगे दंग..

19 अक्टूबर 1956 में जन्में सनी देओल का नाम एक वक़्त में कई बॉलीवुड की मशहूर अदाकाराओं के साथ जुड़ा था. इनमें से अमृता सिंह, डिम्पल कपाड़िया एवं मीनाषी शेषाद्रि भी थी. 5 अगस्त 1983 को रिलीज हुई फिल्म ‘बेताब’ के साथ ही सनी देओल ने अमृता सिंह के साथ बॉलीवुड में एंट्री की थी.

सनी पाजी ने बॉलीवुड में अपने पिता की छवि को बरकरार रखते हुए ‘ही मैन’ के टाइटल को संभाले रखा. उनके डायलॉग जब भी सिनेमा हॉल में आते लोग खुद को शोर मचाने से रोक नहीं पाते थे. फिर चाहे फिल्म ग़दर में आपने उनके डायलॉग सुने हों या फिर बॉर्डर फिल्म में.

दामिनी और घायल जैसी फिल्मों में भी उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग कर लोगों का दिल जीता था. कोई सोच भी नहीं सकता था की, रोमांटिक फिल्मों से आपने करियर की शुरुआत करने वाला सनी देओल बॉलीवुड में सबसे ज्यादा एक्शन फ़िल्में करेगा. बेताब फिल्म के दौरान अमृता और सनी में अच्छी दोस्ती हो गयी थी, उसके बाद कुछ दो चार फिल्मों में इन्होने साथ काम किया और दोस्ती प्यार में बदल गयी.

अमृता सिंह ने जब सनी देओल पर शादी का दबाव बनाया तो सनी ने अमृता को बताया की वह पहले से ही शादीशुदा हैं. उसके बाद अमृता ने सनी देओल से दूरी बना ली और कभी भी सनी के साथ किसी फिल्म में काम नहीं किया. इस दौरान डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना के रिश्ते भी कुछ अच्छे नहीं थे, दोनों अलग अलग रहने लगे थे.

इसी बीच सनी देओल का नाम डिंपल कपाड़िया के साथ भी जुड़ा. सनी देओल का डिंपल कपाड़िया के घर आना जाना इतना ज्यादा हो गया था की ट्विंकल खन्ना सनी को पापा कहकर बुलाने लगी थी. फिर डिंपल ने सनी देओल पर दबाव बनाना शुरू किया की वह पूजा को तलाक़ देकर मुझसे शादी कर ले. इस दबाव के साथ ही सनी देओल और डिंपल के बीच दूरी बढ़ना शुरू हो गयी और दोनों अलग हो गए.

इसी तरह मीनाषी शेषाद्रि के साथ भी सनी का नाम जुड़ा लेकिन पिछले दो रिलेशनशिप की तरह मीनाषी भी शादी का दबाव बनाया और सनी देओल ने मीनाषी दूरी बना ली. उसके बाद यही वाक्या फिर रवीना टण्डन के साथ भी हुआ. इसी तरह कई हेरोइन को डेट करने के बाद अंत में सनी देओल अपनी बीवी के पास ही लौट आते.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *