हिजाब में रहने वाली इरफान पठान की वाइफ सफा है बहुत खूबसूरत.. मिडिल ईस्ट एशिया की रह चुकी है मॉडल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर ही अपनी वाइफ सफा बैग के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा करते हैं। लेकिन उनकी पत्नी सफा बेग हमेशा हिजाब में नजर आती है और चेहरा नहीं दिखाती हैं। आज हम आपको आर्टिकल के माध्यम से सफा बेग के बारे में बताने जा रहे हैं।सफा बेग का जन्म 28 फरवरी 1994 को हुआ था। उन्होंने सऊदी अरब के जेद्दा जिले के अजीजिया में पली-बढ़ी हैं। सफा के पिता बड़े बिजनेसमैन हैं, जिसके कारण सफा और उनकी तीन बहनें लग्जरी जिंदगी जीती हैं.

रह चुकी है मिडिल ईस्ट एशिया की मॉडल.. मॉडलिंग के अलावा रखती है नेल आर्ट में दिलचस्पी…
सफा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो सफा ने अपनी स्कूली शिक्षा जेद्दा में ‘इंटरनेशनल इंडियन स्कूल’ से की थी। वह बहुत डरपोक लड़की थीं और बहुत जल्दी लोगों से मिलती-जुलती नहीं थीं। अपनी पढ़ाई कंप्लीट करने के बाद सफा को मॉडलिंग में गहरी दिलचस्पी हो गई थी। एक रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार में पली-बढ़ी होने के बावजूद, उनके माता-पिता ने अपनी बेटी को मनचाहा करियर चुनने की छूट दी थी। सालों की कड़ी मेहनत के बाद, सफा ने सउदी की सबसे फेमस मॉडल्स के बीच अपनी जगह बना ली। गौरतलब है कि सफा बेग बेहद खूबसूरत हैं। वो मिडिल ईस्ट एशिया की एक बड़ी मॉडल भी रह चुकी हैं और उनकी तस्वीरें वहां की कई बड़ी फैशन मैगजीन में छपी है।अपने मॉडलिंग करियर के अलावा, सफा की नेल आर्ट में गहरी दिलचस्पी है और वह बहुत अच्छी नेल आर्ट बनाती हैं। उनका एक पेज भी है जिसका नाम है फ्लिकर पेज।

सफा को चेहरा नही दिखाने की ये वजह थी कि...
सफा हर समय अपना चेहरा हिजाब में छुपाकर रखती हैं। इस बात की लेकर कई बार इरफ़ान पठान को ट्रोल भी किया जा चुका है। कई बार यूजर्स सोशल मीडिया पर सफा बेग के चेहरे को छुपाने के लिए इरफान की आलोचना कर चुके हैं। हालांकि, सफा हमेशा हिजाब में रहने पर चुप्पी तोड़ चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि, ये उनकी मर्जी है कि वो हिजाब में रहें और अपना चेहरा ना दिखाए और एक अच्छे पति की तरह इरफान पठान सफा को सपोर्ट करते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *