अपने पिता जितेन्द्र की एक शर्त के कारण आजतक है कुंवारी एकता कपूर

बॉलीवुड अभिनेता जीतेंद्र और शोभा कपूर की बेटी एकता कपूर को टेलीविजन क्वीन कहा जाता है। आज एकता अपना खास दिन सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं. एकता कपूर का जन्म 7 जून 1975 को हुआ था, अब वह 47 साल की हो गई हैं। एकता कपूर ने ‘मनो या मानो’ सीरियल से करीब 25 साल पहले टीवी की दुनिया में कदम रखा था। तब से लेकर अब तक वह कई सुपरहिट शोज से दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी हैं.

आपको बता दें कि इंडस्ट्री का बड़ा नाम एकता कपूर है। एकता कपूर ने अपने करियर की शुरुआत 15 साल की उम्र में एड और फीचर फिल्म निर्माता कैलाश सुरेंद्रनाथ के साथ की थी। फिल्म निर्माण में उनकी गहरी रुचि थी और इसीलिए उन्होंने निर्माता बनने का फैसला किया।

एकता एक टेलीविजन और फिल्म निर्माता, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के निदेशक और संयुक्त प्रबंध निदेशक हैं। एकता कपूर का नाम भी उन सेलेब्स की लिस्ट में शामिल है जो 40 साल की उम्र के बाद भी सिंगल हैं। एकता ने खुद एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वह अभी तक कुंवारी क्यों हैं? जब एकता कपूर से एक इंटरव्यू में पूछा गया कि वह कब शादी करेंगी? एकता कपूर ने जवाब में बस मुस्कुरा दी और कहा कि दो या तीन साल बाद जब सलमान खान शादी करेंगे।

वहीं एकता कपूर ने एक अन्य इंटरव्यू में खुलासा किया था, ”पिता जीतेंद्र की हालत के चलते उन्होंने आज तक शादी नहीं की. एकता कपूर ने कहा था कि उन्हें उनके पिता ने कहा था. या तो तुम्हें शादी करनी है या तुम करोगे. काम करना है। मैंने सिर्फ काम चुना, मैं शादी नहीं करना चाहता था। यही वजह थी कि मैंने काम को ज्यादा प्राथमिकता दी। मेरे कई दोस्त हैं जिनकी शादी हो चुकी है लेकिन अब वह सिंगल है। मैंने आखिरी में कई तलाक देखे हैं कुछ साल। मेरे पास धैर्य है, मुझे कहीं लगता है, यही कारण है कि मैं अब तक इंतजार कर रहा हूं।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *