अपने पीरियड के पहले दिन से ही उर्फी जावेद ने पब्लिकली प्लेस में कर दिया ये बड़ा कांड, लोगों के छुटे पसीने…

उर्फी जावेद अपने स्टाइलिश, ग्लैमरस और अनोखे लुक को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसके साथ ही उर्फी जावेद जब भी पब्लिक प्लेस पर जाते हैं तो पपराजी से बात करते नजर आते हैं, साथ ही इस दौरान उर्फी कुछ ऐसी बातें कहते हैं जो काफी विवादों में आती हैं या फिर उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब फिर से वायरल हो रहा है.

हाल ही में उर्फी को पपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। इस दौरान पैपराजी ने उर्फी से उनकी तबीयत के बारे में सवाल किया, जिसका उर्फी ने बड़े ही बोल्ड अंदाज में जवाब दिया और बताया कि उन्हें पीरियड्स हो रहे हैं और यह उनका पहला दिन है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इतना ही नहीं, इस दौरान उर्फी पीरियड्स से जुड़ी वर्जनाओं पर रिएक्ट भी करती नजर आईं। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी किसी को छूती है और कहती है लो छू लिया. इतना ही नहीं उर्फी फिर ऐसी सोच के साथ लोगों को बताती है कि वे बहुत बूढ़े हो गए हैं। एक्ट्रेस के ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और सभी फैंस उनके बेबाक अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शुक्रवार को उर्फी जावेद को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां वह सफेद सूट पर एंब्रॉयडरी वाला नीला दुपट्टा पहने बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वैसे तो उर्फी बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं लेकिन जब भी उन्हें ट्रेडिशनल लुक में देखा जाता है तो वह बेहद खूबसूरत नजर आती हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ और उन्होंने भारतीय परिधान में सभी का दिल जीत लिया.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *