अपनी पत्नी करीना कपूर खान को खुश करने के लिए सैफ अली खान ने एक रात में खर्च कर दिए इतने लाख रु जानकर उड़ जायेंगे होश।

बी-टाउन का शाही जोड़ा सैफ अली खान और करीना कपूर खान को जिंदगी में हमेशा से ही फालतू की चीजों का शौक रहा है। वर्कफ्रंट में काफी बिजी रहने के बाद दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ शानदार वेकेशन पर जाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि करीना को खुश करने के लिए सैफ सिर्फ एक रात वेकेशन पर रहने के लिए कितना पैसा खर्च करते हैं।

अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ, दोनों अक्सर महान स्थानों पर जाते हैं, मालदीव इस सूची में उनके पसंदीदा स्थलों में से एक है। करीना मालदीव से प्यार करती हैं और अक्सर यहां सैफ के साथ समय बिताना पसंद करती हैं।

सैफ एक बार करीना कपूर के साथ मालदीव में छुट्टियां मनाने के दौरान सोनेवा फुशी नाम की एक 5-स्टार प्रॉपर्टी में रुके थे। बा एटोल यूनेस्को बायोस्फीयर रिजर्व में स्थित, सोनावा फुशी 64 लक्ज़री बीचफ्रंट विला और आठ ओवर-वाटर रिट्रीट प्रदान करता है, जिसका आकार एक से नौ बेडरूम तक है। सैफ करीना के विला की बात करें तो वे विला 41 नाम के 3 किंग साइज के बेडरूम वाले घर में रुके थे।

इस 5-सितारा संपत्ति में हर सुविधा और सुविधा है। सोनवा वेबसाइट के मुताबिक, विला की कीमत 24,046.30 डॉलर यानी 18.65 लाख रुपये प्रति रात (टैक्स समेत) है। आलीशान स्विमिंग पूल विला में बहुत ही शानदार नज़ारे देखने को मिलते हैं।

करीना कपूर खान को वेकेशन और कूल लाइफस्टाइल सबसे ज्यादा पसंद है। ऐसे में करीना कभी अपनी बहन करिश्मा और गर्ल गैंग के साथ तो कभी सैफ और अपने बच्चों के साथ वेकेशन सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं.

पिछले साल भी, अभिनेत्री ने अपना जन्मदिन मालदीव में अपने पति सैफ अली खान और उनके बच्चों के साथ मनाया था। इसके साथ ही आपको बता दें कि मालदीव सभी सेलेब्स का सबसे पसंदीदा टूरिस्ट स्पॉट बना हुआ है।

करीना कपूर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इस प्लेटफॉर्म के जरिए अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सैफ करीना बी टाउन के रॉय कपल में से एक हैं। विदेश के साथ-साथ यह कपल अपने पटौदी पैलेस में छुट्टियां मनाना पसंद करता है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *