महाभारत सीरियल के भीम ने मौत से 15 दिन पहले किया था मुकेश खन्ना को कॉल, बताई थी यह बातें

टीवी की चर्चित सीरियल महाभारत में भीम की भूमिका में नजर आने वाली कलाकार प्रवीण कुमार के मौत पर शक्तिमान का किरदार निभा चुके मुकेश खन्ना ने शोक प्रकट किया है. बता दें कि मुकेश खन्ना भी महाभारत में प्रवीण कुमार के साथ बतौर को एक्टर मौजूद थे और उन्होंने पितामह का रोल निभाया था. परवीन कुमार के मौत के पश्चात मुकेश खन्ना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है और उस वीडियो में वह प्रवीण कुमार के साथ अपनी आखिरी बातचीत को याद कर रहे हैं. बता दें कि प्रवीण कुमार का निधन 7 फरवरी को हुआ था और मुकेश खन्ना बताते हैं कि मौत से तकरीबन 15 दिन पहले प्रवीण कुमार ने मुकेश खन्ना को फोन किया था. मुकेश साहब ने शो से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा भी शेयर किया और मालूम होगी लॉकडाउन के दौरान महाभारत को टीवी पर चलाया गया था और काफी बड़ी तादाद में लोग इस सीरियल को देख रहे थे.

बता दें कि जिस वीडियो को मुकेश खन्ना ने शेयर किया है उस वीडियो मैं शुरुआत में उन्होंने लता मंगेशकर और प्रवीण कुमार के निधन पर दुख व्यक्त किया है और उन्होंने साथ ही यह भी बताया है कि 15 दिन पहले प्रवीण कुमार ने उन्हें फोन किया था. उन्होंने बताया कि प्रवीण ने उन्हें फोन करते ही कहा, पितामह! जब मुकेश खन्ना ने उनसे कुशल मंगल के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि सब कुछ ठीक है और उन्होंने मुकेश खन्ना का हाल चाल पूछने हेतु उन्हें फोन किया था. मुकेश खन्ना ने कहा कि प्रवीण ऐसे व्यक्ति नहीं थे जो उन्हें अक्सर फोन किया करते थे और उस दिन जब उन्होंने फोन किया तो उन दोनों के बीच अच्छी बातचीत हुई और प्रवीण काफी खुशमिजाज नजर आ रहे थे. मुकेश खन्ना ने बताया कि उन्हें अंदाजा भी नहीं लगा कि प्रवीण और स्वस्थ हैं और जल्द ही दुनिया को अलविदा कह देंगे.

https://www.instagram.com/p/CZuMvoVpioS/

वीडियो में बात करते हुए मुकेश खन्ना ने यह भी बताया, महाभारत की टीम में अगर कोई सबसे शरीफ व्यक्ति था तो वह थे प्रवीण कुमार, उनका व्यवहार बहुत अच्छा था और वह हमेशा लोगों से अच्छी तरह से बातें किया करते थे. उनके बोली में पंजाबी उच्चारण हुआ करता था और जोशीले स्वभाव के थे परंतु कभी किसी विवाद का हिस्सा नहीं बने.

बताते चलें कि मुकेश खन्ना ने वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि यह ऊपर वाला क्या चाहता है यह उनकी समझ से बाहर है, कल उन्होंने स्वर कोकिला लता जी को उठा लिया और आज भीम दुनिया को छोड़ गए. उन्होंने साथ ही लिखा कि भगवान उन दोनों की आत्मा को शांति दे और साथ ही कहा कि महाभारत की टीम भीम पाजी को हमेशा मिस करेगी क्योंकि भीम जैसा कोई नहीं.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *