ऐसा क्या हुआ कि रितेश से शादी के लिए तैयार हो गए थे शाहरुख खान, खुद एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और शाहरुख खान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों साथ में स्क्रीन शेयर भी कर चुके हैं। रितेश और किंग खान भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। ऐसे में रितेश ने शाहरुख खान से जुड़ा एक पुराना किस्सा शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि मैंने शाहरुख को एक खास तोहफा दिया था, जिसे लेने के बाद शाहरुख ने जो जवाब दिया था उसे याद करके रितेश आज भी हंसने को मजबूर हो जाते . हुह। जानिए क्या थी वो कहानी…

तकनीक के बड़े प्रेमी शाहरुख खान

बहुत कम लोगों को पता होगा कि शाहरुख खान टेक्नोलॉजी के बड़े दीवाने हैं. वह नई तकनीक के बहुत दीवाने हैं। ऐसे में रितेश देशमुख ने शाहरुख खान को पहली बार लॉन्च होने पर एक आईफोन गिफ्ट किया था। शाहरुख उनके इस तोहफे से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने उस रात रितेश को फोन किया और कुछ ऐसा कहा कि रितेश हंसे बिना नहीं रह पाए।

रितेश ने शाहरुख को गिफ्ट किया था आईफोन

दरअसल, हाल ही में रितेश देशमुख ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान से जुड़ा एक वाकया शेयर किया था। रितेश ने शाहरुख खान को पहली बार लॉन्च होने पर एक आईफोन उपहार में याद किया, जिसके बाद शाहरुख ने उस रात बाद में रितेश को फोन किया और कहा, “मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं।” मैशबेल इंडिया को दिए एक साक्षात्कार में, रितेश ने कहा कि जब iPhones पहली बार लॉन्च किए गए थे, तो उनके हाथ में दो फोन थे और उन्होंने एक को यह जानते हुए भेजा कि शाहरुख एक बहुत बड़ा प्रौद्योगिकी प्रशंसक था।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए रितेश ने कहा, ‘मैं मुंबई के उन चंद लोगों में से था जिनके पास 2 फोन थे. क्योंकि कोई अमेरिका से आ रहा था, उन्हें फोन मिल गया, जिस दिन लॉन्च हुआ। उस दिन मेरे हाथ में था। रितेश को लगा कि शाहरुख उनकी तारीफ करेंगे और उन्हें एक भेज दिया। रात 11 बजे, रितेश को शाहरुख का फोन आया, जो फोन के लिए उत्साहित थे और उन्होंने इसे ‘माइंड ब्लोइंग’ कहा। रितेश ने हंसते हुए खुलासा किया कि शाहरुख ने उनसे आगे क्या कहा “मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं।”

जब शाहरुख ने रितेश से ऑफिस डिजाइन मांगा

इसके अलावा रितेश देशमुख ने यह भी खुलासा किया था कि उन्होंने शाहरुख का रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ऑफिस भी डिजाइन किया है। आपको बता दें कि रितेश एक्टर होने के साथ-साथ आर्किटेक्ट भी हैं। अभिनेता ने कहा कि एक दिन शाहरुख ने फोन किया और उन्हें अपना कार्यालय डिजाइन करने के लिए कहा। रितेश ने बताया कि मैंने शाहरुख से कहा था कि मैं बेहतर आर्किटेक्चर के साथ आऊंगा और साथ में हम आपकी मर्जी से ऑफिस बनाएंगे, जिसके जवाब में शाहरुख ने कहा कि मैं बेहतर आर्किटेक्चर भी ला सकता हूं लेकिन मैं चाहता हूं कि आप इसे डिजाइन करें।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *