61 साल के उम्र में सलमान खान की Ex गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने सेक्सी हुस्न से इंटरनेट पर मचाया धमाल, देखें फोटो

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी जोकि 80 के दशक की टॉप हीरोइनों में से एक मानी जाती है और वही बता दे कि वह मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं! वही 61 साल की आयु में भी संगीता बिजलानी उतनी ही फिट और खूबसूरत है!

जानकारी के लिए बता दें कि संगीता बिजलानी के फैंस अक्सर ही उनकी ग्लोइंग स्किन और फिटनेस का राज पूछते रहते हैं वहीं अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अक्सर ही काफी ज्यादा सक्रिय नजर आती हैं और अपनी वीडियो को भी शेयर करती रहती हैं वही उनको देखकर फैंस को वाक्य में ही उनकी उम्र पर यकीन नहीं हो पाता!

ऐसे में जिम में वर्कआउट करने के साथ सत्संग नानी को जोगिंग और योग करने का भी काफी शौक है वही अपनी चमकती त्वचा को क्रेडिट संगीता बिजलानी योग और नेचुरल प्रोडक्ट को देती हैं! ऐसे में चेहरे की खूबसूरती के लिए वह काफी ज्यादा पानी भी पीती हैं और खुद को हर हाल में खुश रखते हैं!

आपको बता दें कि संगीता बिजलानी को मेडिटेशन का भी काफी सोच है और मेडिटेशन उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को भी धीमा कर देता है वहीं दूसरी और फैशन और स्टाइल के मामले में भी संगीता बिजलानी इस जमाने की हीरोइनों को टक्कर देती भी दिखती है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *