इस अभिनेत्री से प्रेम कर बैठे थे धर्मेंद्र, हेमा मालिनी को पता चलते ही टूट गया था रिश्ता

फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र को 80 के दशक का सुपरस्टार माना जाता है और उन्होंने अपने अभिनय से बॉलीवुड इंडस्ट्री सुपरहिट फिल्में दी. धर्मेंद्र अपने कैरियर के साथ-साथ अपने निजी जीवन के वजह से भी सुर्खियों में बने रहे. आज हम बात करेंगे फिल्म अभिनेत्री अनिता राज की जिन्होंने अपने करियर में सबसे ज्यादा फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र के साथ की. बता दें कि अनीता राज भी अपने निजी जीवन के वजह से काफी सुर्खियों में बनी रहती थी. मालूम हो कि उनके पिता का नाम जगदीश राज था जिनका नाम गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में फिर मुंह में सर्वाधिक बाहर पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाने के लिए दर्ज कराया गया था. दिलचस्प बात यह है कि जगदीश राज ने 200 बार फिल्मों में पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाया था.

बता दें कि अपने पिता से प्रेरित होकर अनिता राज ने भी फिल्मों को ही कैरियर के रूप में चुना था और मीडिया रिपोर्ट की माने तो यश चोपड़ा ने उन्हें अपनी एक फिल्म ऑफर की थी लेकिन वह फिल्म बन नहीं सकी थी. अनीता राज ने ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्म अच्छा बुरा से फिल्मी दुनिया में पदार्पण किया था और बता दें कि उन्होंने अपने करियर में सबसे ज्यादा फिल्में धर्मेंद्र के साथ की थी. रिपोर्ट्स की माने तो धर्मेंद्र और अनिता राज के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थी परंतु जब यह मामला हेमा मालिनी तक पहुंचा तो धर्मेंद्र पाजी नहीं अनीता राज से दूरी बना ली. अनीता राज को बॉलीवुड इंडस्ट्री में उतनी सफलता हासिल नहीं हुई और उन्होंने 1986 में फिल्म प्रोड्यूसर सुनील हिंगोरानी के साथ विवाह रचा लिया.

https://www.instagram.com/p/CVe7C5qvMta/

बताते चलें कि सुनील हिंगोरानी अनीता राज को एक बेटा है जिसका नाम शिवम है और बड़े पर्दे से बिल्कुल गायब रहने के बाद हाल ही में काफी लंबे अंतराल के बाद उन्हें टीवी सीरियल, ” एक थी रानी ” और ” छोटी सरदारनी ” ने देखा गया. वहीं दूसरी ओर धर्मेंद्र की दूसरी शादी हेमा मालिनी के साथ हुई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *