जरीन खान के इस हॉट डांस को आखिर बार-बार देखने के लिए लोग क्यों हो रहे हैं मजबूर ? वीडियो को लाखो लोगो ने देखा

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री काफी समय से फिल्मों से दूर है उनके चाहने वाले उनकी पर्दे पर वापसी की काफी इंतजार कर रहे हैं भले ही जरीन खान पर्दे से दूर है लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं हाल ही में उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी जमकर वायरल हो रहा है जिसको लोग काफी पसंद कर रहे हैं और बार बार देख लेंगे आदा कारा अपनी शानदार अंदाज के यही हमेशा से फैंस के बीच छाई रहती है!

चाहे कुछ भी हो जाए लोग उनको सोशल मीडिया की हर एक पोस्ट पर नजर रखते ही हैं तभी वह कुछ भी पोस्ट करती है तो वह झट से वायरल भी हो जाती है हालांकि वह काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर है जिसकी वजह से उनके फैंस उनको याद कर रहे हैं और उनको पर्दे पर देखने के लिए बेताब है!

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं। ऐसे में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. और मुझे यह कैसा लगेगा, आखिर जरीन ने उनके लिए रखा है।

वीडियो में जरीन ब्लैक कलर की ड्रेस पहने कातिलाना लग रही हैं। उनका अंदाज देखने लायक है। उनके इस लुक की काफी तारीफ हो रही है. जरीन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। ब्लैक कलर की ड्रेस पहने एक्ट्रेस ने अब सभी का दिल जीत लिया है. अब वह इसी क्लिप की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। अगर वीडियो की बात करें तो जरीन चलते हुए आती हैं और अचानक से डांस करने लगती हैं. जो लोगों को कमाल का लगता है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *