इस Valentine’s Day पति Vicky Kaushal के नहीं बल्कि Salman Khan के करीब रहेंगी Katrina Kaif

कैटरीना कैफ को विक्की कौशल से दूर रहना पड़ेगा

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपने वर्क कमिटमेंट को लेकर बेहद संदीजा कलाकार हैं. शादी के बाद हनीमून से लौटकर ये कपल अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में जुट गए हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि कैटरीना को शादी के बाद का पहला वैलेंटाइन डे विक्की से दूर रहकर ही मनाना पड़ेगा.

विकी कौशल और कैटरीना कैफ शादी के बंधन में बंध लेने के बाद अब उनका यह पहला वेलेंटाइन डे आया है लेकिन वह दोनों ही एक दूसरे के साथ इस दिन नहीं होंगे दरअसल अपने काम की वजह से कैटरीना कैफ और विकी कौशल एक साथ में वैलेंटाइन डे नहीं मना पाएंगे हालांकि उनके चाहने वालों को लगता था कि दोनों ही किसी हॉलीडे पर जाने वाले हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करेंगे लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं हुआ इसके बिल्कुल उल्टा ही हो गया

पूरे दिन करेंगे टाइम स्पेंड

रिपोर्ट्स के अनुसार, विक्की अपनी लेडी लव से मिलने 14 फरवरी को मुंबई से फ्लाइट में दिल्ली पहुंचेंगे. दोनों लव बर्डस पूरादिन एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करने वाले हैं. जैसे कटरीना अपनी पहली लोहड़ी मनाने इंदौर गई थीं. उस वक्त विक्की मध्य प्रदेश के इंदौर में सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. लोहड़ी सेलिब्रेशन की तस्वीरें विक्की ने फैंस के साथ शेयर भी की थीं.

कटरीना टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल आखिरी बार सरदार उधम में नजर आए थे. जिसमें वह लीड रोल में थे और उनके फैंस द्वारा उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थी. वहीं  कटरीना कैफ को आखिरी बार अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह के साथसूर्यवंशी में देखा गया था. फिलहाल वह टाइगर 3 फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं.

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के चर्चे हर जगह आज भी हैं. हर दिन ये कपल अपने अलग अलग स्टाइल से और कपल गोल्स से सबको टिप्स भी देते रहते हैं. हालांकि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जब से शादी हुई है तभी से ये जोड़ा एक दूसरे से जुदा हुआ पड़ा है. कभी विक्की अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी होते हैं तो कभी कैटरीना अपने शूट में.

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *