मुकेश अंबानी के पोते के जन्मदिन पर परिवार वालो ने पहनी थी सबसे महंगी ड्रेस,सबकी कीमत जानकर उड़ जायेंगे होश।

अंबानी परिवार एक ऐसा परिवार है, जो सबसे अमीर होने के साथ-साथ फैशनेबल भी है। उनके परिवार का हर सदस्य हमेशा एक से बढ़कर एक आउटफिट में नजर आता है। इस परिवार की जीवनशैली अक्सर चर्चा का विषय बनी रहती है।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने 9 मार्च 2019 को श्लोका मेहता के साथ शादी के बंधन में बंध गए। दिसंबर में उन्हें एक बेटा हुआ, जिसका नाम उन्होंने पृथ्वी आकाश अंबानी रखा। पिछले साल 10 दिसंबर 2021 को पृथ्वी का पहला जन्मदिन मनाया गया था, जो किसी बड़े उत्सव से कम नहीं था। इस खास मौके पर पूरा अंबानी परिवार एक साथ नजर आया, इस दौरान सभी महंगे ब्रांड के कपड़ों में नजर आए. आइए हम आपको दिखाते हैं कि किसने किस ब्रांड के कौन से आउटफिट पहने।

श्लोका मेहता लाइमलाइट से दूर रहने के बाद भी अपने शानदार फैशन सेंस से चर्चा में रहती हैं। वह अपने स्टाइल से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को आसानी से कड़ी टक्कर दे सकती हैं। अपने बेटे के पहले जन्मदिन पर उन्होंने फ्लोरल पैटर्न में मल्टी कलर्ड पैचवर्क मिनी स्कर्ट पहनी थी। कुछ रिसर्च करने के बाद हमें पता चला कि टेंपो पैच मिनी स्कर्ट ‘जिम्मरमैन’ ब्रांड की थी और इसकी कीमत 94,195 रुपये है। उन्होंने डायमंड इयररिंग्स, बटरफ्लाई हील्स, ब्रेडेड-पोनी टेल हेयरडू के साथ अपने लुक को पूरा किया।

श्लोका मेहता ने अपने बेटे पृथ्वी आकाश अंबानी की पहली बर्थडे पार्टी में एक और लुक पहना, जिसके लिए उन्होंने बॉटनिकल कट-आउट जंपसूट चुना। अंबानी की बहू के जंपसूट में फूलों की कढ़ाई के साथ-साथ बॉबी प्रिंट भी थे। जंपसूट ‘ऑस्कर डे ला रेंटा’ ब्रांड का था और इसकी कीमत 94,619 रुपये है। श्लोका ने अपने लुक को स्टड ईयररिंग्स और मिनिमल मेकअप से पूरा किया।

श्लोका मेहता अपने बेटे पृथ्वी आकाश अंबानी की बर्थडे पार्टी में एक और ड्रेस में नजर आईं। उसने चौकोर नेकलाइन और उभरी हुई आस्तीन वाली चेक टियर मिडी ड्रेस पहनी थी। खूबसूरत चेकर्ड ड्रेस ‘फेथफुल द ब्रांड’ ब्रांड की थी और इसकी कीमत 23,935 रुपये है।

नीता अंबानी को किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है। पृथ्वी आकाश अंबानी की दादी बहुत खूबसूरत हैं। अपने पोते के पहले जन्मदिन पर, नीता ने एक पोस्टकार्ड लालटेन ब्लाउज पहना था, जिसे उन्होंने एक सफेद पलाज़ो के साथ जोड़ा था। ऑरेंज कलर का यह टॉप शिफॉन फैब्रिक से बना था। नीता का ब्लाउज ‘जिम्मरमैन ब्रांड’ का था और इसकी कीमत 51,558 रुपये है।

नीता अंबानी अपने पोते के जन्मदिन पर एक और पोशाक में नजर आईं। उन्होंने बबल हेम कॉटन पॉपलिन ड्रेस पहनी हुई थी, जिस पर बहुरंगी फूल नजर आ रहे थे। स्लीवलेस ड्रेस ‘ऑस्कर डे ला रेंटा’ ब्रांड की थी और इसकी कीमत 50,491 रुपये है। ढीले बालों और डायमंड एक्सेसरीज के साथ उन्होंने अपने लुक को पूरा किया, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

ईशा अंबानी ने 12 दिसंबर 2018 को मुंबई में अपने आवास एंटीलिया में अपने जीवन के प्यार आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंधी। वह अपने असाधारण फैशन विकल्पों के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने अपने भतीजे पृथ्वी आकाश अंबानी की पहली बर्थडे पार्टी में भी कई ड्रेस पहनी थी। हालांकि, हमने ईशा की कैजुअल ब्लू ड्रेस पर नजर डाली। इस आउटफिट में पफ स्लीव्स और लेयर्ड बॉटम था। इस ड्रेस में ईशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *