बॉलीवुड इंडस्ट्री कि इन अभिनेत्रियों की हो चुकी है एमएमएस वीडियो वायरल, करीना कपूर से कैटरीना कैफ तक का नाम है इस लिस्ट में शामिल

हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड में अक्सर कोई न कोई विवाद होते रहते हैं,और खास कर बॉलीवुड के एक्ट्रेस को इन विवादों का सामना करना पड़ता है। आपको बता दें कि अभी हाल ही में भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की अभिनेत्री त्रिशाकर मधु का MMS वीडियो वायरल हुआ और वीडियो के वायरल होने के बाद त्रिशा को काफी शर्मिंदगी झेलनी पड़ी। इस आर्टिकल में हम कुछ ऐसे एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी एमएमएस वीडियो वायरल हुई थी और उन्हें बहुत ही शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी।

सोनाक्षी सिन्हा

अपनी पहली फिल्म “दबंग” से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने वाली सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा के बेटी हैं। आपको बता दें कि सोनाक्षी का एक न्यूड वीडियो वायरल हुआ था, लेकिन बाद में वीडियो की पड़ताल करने के बाद वायरल वीडियो फर्जी साबित हुआ था।

करीना कपूर खान

पटौदी खानदान के नवाब सैफ अली खान की पत्नी करीना कपूर खान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री है। करीना कपूर ने अपनी दमदार एक्टिंग से कई दशक तक बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज किया। आपको बता दें कि सैफ अली खान से शादी से पहले करीना कपूर का एक विवादित वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में करीना कपूर किस करते हुए नजर आ रही थी, खबरों की माने तो उस वीडियो में करीना कपूर और शाहिद कपूर साथ में दिखे थे।

राधिका आप्टे

ओटीटी प्लेटफॉर्म में राधिका आप्टे का एक बहुत नाम है। राधिका आप्टे की एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते और लोग उन्हें बहुत प्यार देते हैं। आपको बता दें कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान राधिका आपटे का एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ था जिसके बाद राधिका आप्टे को काफी शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

कैटरीना कैफ

कैटरीना बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में आती है, जो लगभग सभी बड़े सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी है, लेकिन साल 2014 में कैटरीना कैफ को भी इस विवाद का सामना करना पड़ा था। 2014 में कैटरीना कैफ की एक MMS वीडियो वायरल हुई थी, हालांकि बाद में कैटरीना कैफ ने उस वीडियो को फेक घोषित कर दिया था।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *