अक्षय कुमार नही करेंगे कपिल शर्मा के शो में अपनी फिल्म बच्चन पांडे के प्रमोशन, हुआ कुछ ऐसा की हो गई दोनो में अनबन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता कुमार की फिल्म बच्चन पांडे सिनेमा हॉल में होली के दिन रिलीज होने वाली है है। वहीं इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कीर्ति सेनन और अरशद वारसी भी नजर आने वाले हैं. वही हमेशा ही अक्षय कुमार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा कॉमेडी शो में जाया करते हैं और यह एपिसोड भी नजर आते हैं. वहीं अभिनेता की ज्यादातर फिल्में कपिल शर्मा के शो में प्रमोट होती दिखाई देती है कपिल को भी इसका फायदा मिल जाता है. अब जब अक्षय कुमार के कारण उनके शो की टीआरपी तेजी से ऊपर जाती है तो फैंस और ऑडियंस दोनों की नटखट बातों का भी आनंद लिया जाता है लेकिन इस बार यह बिल्कुल भी नहीं होने वाला है।

मजाक में ही अक्षय और कपिल के बीच हुई अनबन-

https://www.instagram.com/p/CY3c-BKp5M3/?utm_source=ig_embed&ig_rid=06538a3b-3b78-4ba9-971b-3bb13144840b

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे को कपिल शर्मा के शो पर इस बार प्रमोट नहीं करने वाले हैं और दर्शकों के लिए यह एक काफी बड़ी खबर आई है।बॉलीवुड के खिलाड़ी पिछली बार सारा अली खान के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। रिपोर्ट के अनुसार इस एपिसोड में कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार का फेमस पर्सनैलिटी के नाम से एक इंटरव्यू का जिक्र किया था जिसके बाद अक्षय कुमार ने भी कपिल शर्मा का मजाक उड़ाते हुए कई सारी चीजें कही था और ऐसे में कपिल शर्मा यहां पर साल 2019 में अक्षय कुमार का प्रधानमंत्री मोदी के साथ इंटरव्यू की बात कर रहे थे और दोनों के बीच किसी को लेकर थोड़ी सी अनबन हो गई।

हुआ कुछ ऐसा कि…कपिल शर्मा के टीम ने रिस्पॉन्स तक नही किया…

वही अक्षय कुमार कपिल शर्मा को फेमस पर्सनैलिटी का नाम लेने के लिए कह रहे थे. ऐसे में कपिल शर्मा उससे परे किसी और बात को लेकर आ रहे थे वहीं शूटिंग के बाद अक्षय कुमार ने जब चैनल से रिक्वेस्ट की इस वाक्य को ऑन एयर ना किया जाए। वही टीवी पर तो यह एपिसोड नहीं किया गया लेकिन सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो क्लिप वायरल हो गई और बाद में अक्षय कुमार ने चैनल से बातचीत की लेकिन उनकी समस्या दूर नहीं हुई और ना ही कपिल शर्मा की टीम से उन्हें कोई रिस्पांस मिल पाया और इस वजह से अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म बच्चन पांडे का कपिल शर्मा के शो पर प्रमोशन करने के लिए जाने से साफ तौर पर इंकार कर दिए है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *