अनिल कपूर के घर में जल्दी गुजने वाली है बच्चे की किलकारी, अनिल कपूर जल्दी बनेंगे..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने एक्टर अनिल कपूर इंडस्ट्री में पॉपुलर अभिनेता में से एक है। अभिनेता अनिल कपूर ने बॉलीवुड के अंदर एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है, इतना ही नहीं बल्कि अभिनेता ने बड़े-बड़े दिक्कत साथ भी काम किया है वहीं उनकी अधिकतर फिल्में सुपरहिट रही है। बता दे की एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने रहते है। वही उनके चाहने वाले उनकी एक्टिंग से काफी ज्यादा मनमोहित हो जाते हैं।

66 के उम्र में भी दिखते 35 के अनिल कपूर-

https://www.instagram.com/p/CX2tBLhJpHr/?utm_source=ig_embed&ig_rid=c0991258-62df-4d05-b24d-dfa96102bd4a

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वैसे तो अनिल कपूर 66 साल के हल्के इनको देख कर कोई भी यह नहीं कह सकता कि वह 66 की उम्र  है, अपने फिटनेस पर इतने अच्छे से ध्यान रखते हैं कि आज भी उनके फिटनेस को देखकर लोग कहते थे वह बस 35 साल के है। वही एक बार फिर से अभिनेता सुर्खियों में आए हुए हैं और उनके सुर्खियों में आने की वजह इस बार उनकी बेटी है। सुपरस्टार अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड के अंदर काम किया है उनका नाम है लेकिन उनकी एक्टिंग उनके चाहने वालों को कुछ खास पसंद नहीं आती है जिसके बाद उन्होंने फिलहाल तो फिल्मी दुनिया से ही दूरी बनाई हुई है।

वायरल फोटो में सोनम कपूर दिख रही प्रेगनेंट-

https://www.instagram.com/p/CYKwklgqHmb/?utm_source=ig_embed&ig_rid=a4981f67-0b31-4046-b3ec-8747b07c6e1c

गौरतलब है कि, सोनम कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और आय दिन अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रहती हैं उनके फैंस को भी उनकी फोटोस बहुत पसंद आती है लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में उन्होंने एक फोटो पोस्ट किया है,जिसको देखकर ऐसा लग रहा है कि सोनम कपूर प्रेग्नेंट है और जल्द ही एक बच्चे को जन्म दे सकते हैं, वहीं अभिनेत्री के मां बनने वाली खबर को सुनकर उनके चाहने वाले की खुशी का भी कोई ठिकाना नहीं है वही उनके चाहने वालों ने सोनम कपूर की इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद किया है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *