बड़ा खुलासा इस कम्पनी की शराब पीती है लड़किया,जिसे पीने के बाद हो जाती है बहुत ही रोमांटिक

जैसा की आप लोगों को मालूम होगा कि अल्कोहल पीना आज के समय में पुरुष काफी ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन लड़की अभी कुछ पीछे नहीं है! उनको भी बियर, ड्रिंक और कॉकटेल का सेवन करना पसंद है! वही मिल रही जानकारी के अनुसार रम से लेकर वोडका तक की ड्रिंक महिलाओं को काफी पसंद आती है! जैसा की आप लोगों को मालूम होगा कि इस दुनिया में अलग-अलग प्रकार की ड्रिंक्स उपलब्ध है! जहां पर पुरुष एक हाई मात्रा में अल्कोहल पीते हैं तो वही लड़कियां भी इसका सेवन करना पसंद करते हैं!

ऐसी में लड़कियां अपने दोस्त के साथ नाइट आउट के लिए बाहर हो या फिर किसी के जन्मदिन पार्टी को सेलिब्रेट करना हो ऐसे में ड्रिंक लेना आजकल हर प्रकार के आयोजन के लिए लोगों की पहली पसंद बनती जा रही है और जब बात ड्रिंक्स की हो रही हो तो उन ड्रिंक्स की जिनको अधिकतर लड़कियां पीना पसंद करती हैं तो ऐसे में एलआईची ड्रिंक के डिमांड सबसे अधिक लड़कियों में है वही लड़के भी यह ड्रिंक आर्डर करते रहते हैं और यह हाई कंजक्शन अल्कोहल है जिसमें वोडका की मात्रा सबसे अधिक होती है!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह ड्रिंक पीने वाले अधिकतर लड़कियां 24 से 29 साल की होती हैं और इसके बाद 35 से 45 साल के लोगों में भी इस ड्रिंक का क्रेज देखने को मिलता है वही कॉकटेल की बात करें तो 45% उसमें अल्कोहल मौजूद होता है वही कॉकटेल में रम और व्हिस्की की डिमांड अधिक होती है! बताया तो जा रहा है कि इससे अच्छी खासी इनकम भी हो जाती है अगर कैटरिंग सर्विस हो तो मुनाफा डबल हो जाता है! वही इन सब के अलावा अन्य ड्रिंक भी हैं जो कि ग्राहक पीना काफी पसंद करते हैं!

वहीं अन्य ड्रिंक में मोजिटो, व्हाइट चॉकलेट मार्टीनी, बियर, रेड एंड व्हाइट वाइन, वोडका का यह सब आते हैं जो कि अधिक पसंद की जाती है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *