90 के दशक में ये एक्ट्रेस थी सलमान की हीरोइन, सुपरस्टार से जुड़ी कुछ हैरतअंगेज बात बताई!

अभिनेत्री आयशा जुल्का और मधु शाह ‘सा रे गा मा पा’ में ‘टॉप 8 कंटेस्टेंट स्पेशल’ एपिसोड के दौरान विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगी। जहां प्रत्येक प्रतियोगी ने अपने प्रदर्शन से 90 के दशक की बॉलीवुड डीवाज़ को प्रभावित किया,

शूटिंग के दौरान, मेजबान आदित्य नारायण ने उन्हें एक मजेदार प्रश्नोत्तरी खेली, और खेल के दौरान, आयशा ने खुलासा किया कि कैसे सलमान खान अपनी शुरुआती फिल्मों में नृत्य करने के बारे में बहुत सचेत थे। अपनी डेब्यू फिल्म ‘कुर्बान’ में सलमान कोरियोग्राफर से उन्हें कोई स्टेप न देने के लिए कहते थे। उन्होंने आगे कहा कि अब उन्हें इतना अच्छा डांस करते हुए देखना काफी सुखद आश्चर्य है।

उसने कहा: “मुझे अभी भी याद है, जब मैं सलमान खान के साथ अपनी पहली फिल्म की शूटिंग कर रहा था, वह नृत्य के बारे में बहुत सचेत था। उसने हमारी फिल्म के कोरियोग्राफर से कहा कि वह उसे आकस्मिक रूप से चलकर प्रवेश करने दे, जबकि मैं सब कुछ करूँगा डांस स्टेप्स। तब से, मैंने अपने पूरे करियर में भी उनके साथ बहुत सारे लाइव शो किए हैं।”

“हालांकि, मुझे यह देखकर आश्चर्य होता है कि वह अब नृत्य करता है। वह इतना अच्छा नृत्य करता है और यहां तक ​​कि अपने सभी कदमों को भी ध्यान में रखता है। अब उसके इस पक्ष को देखने के बाद, मुझे लगता है कि वह पहले नाटक करता था और वह वास्तव में अच्छा नृत्य कर सकता है। ”

वह कोरियोग्राफर से पूछते थे कि गाने के दौरान वो अकेले वॉक के जरिए एंट्री करें, जबकि हीरोइन उन्हें डांस करवाए। आयशा ने आगे कहा कि वह सलमान के इस विश्वास की प्रशंसा करती हैं कि उन्होंने धीरे-धीरे अपने नृत्य कौशल पर काम किया और अब वह एक बेहतरीन डांसर हैं। आयशा ने खुलासा किया कि उन्होंने सलमान के साथ कई लाइव शो भी किए हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *