दुनिया के सबसे अमीर अभिनेता शाहरुख खान से भी आलीशान जिंदगी जीते हैं अल्लू अर्जुन,’पुष्पा’ के बाद खरीदा इतने करोड़ की प्रॉपर्टी

दक्षिण भारतीय सिनेमा का बोलबाला पूरे देश में रहता है और दक्षिण भारत के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन अपने बेहतरीन अभिनय जबरदस्त एक्शन सीन के लिए काफी प्रसिद्ध है और उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दिए हैं. बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्में देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं और उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस भी करती है. मालूम हो कि हाल ही में उनकी रिलीज हुई फिल्म, ” पुष्पा ” बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है और इस फिल्म में उनके अभिनय को देख लोग उनके कायल हो गए हैं.

फिल्म पुष्पा की तारीफ खूब हो रही है और अल्लू अर्जुन के जबरदस्त अवतार को लोग खूब सराह रहे हैं. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ अभिनेत्री के रूप में रश्मिका मंदाना नजर आई हैं और दोनों की जोड़ी ने लोगों का दिल जीत लिया है. बता दें कि इस फिल्म के ग्रैंड सक्सेस के बाद जहां एक तरफ रश्मिका मंदाना ने अपनी फीस में बढ़ोतरी कर दी है, दूसरी ओर अल्लू अर्जुन तकरीबन 100 करोड़ रुपए का नया आशियाना अपने नाम कर लिया है.

मालूम हो कि अल्लू अर्जुन हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में रहते हैं और उन्होंने अपने आशियाने का नाम ब्लेसिंग्स रखा है. बात करें अल्लू अर्जुन की फीस के बारे में तो वह एक फिल्म के लिए 70 से 80 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं, साथ ही बता दें कि अल्लू अर्जुन की फीस बॉलीवुड के कई सुपरस्टार से ज्यादा है. अल्लू अर्जुन का नया आशियाना इतना बेहतरीन है कि उनकी लाइफस्टाइल बॉलीवुड के किंग खान से भी ज्यादा महंगी हो गई है.

बताते चलें कि फिल्म पुष्पा के सक्सेस के बाद अल्लू अर्जुन ने कई बड़े सितारों को पीछे छोड़ दिया है. दिलचस्प बात यह है कि अल्लू अर्जुन फिल्मी घराने से संबंध रखते हैं और अगर उनकी प्रॉपर्टी की बात करें तो इस नए आशियाने के अलावा उनके पास कई और प्रॉपर्टी भी मौजूद है. उनके इस नए ब्लेसिंग में एक बेहतरीन स्विमिंग पूल है उनके घर का इंटीरियर आंखों को ठंडक पहुंचाती है. कहां जा रहा है कि सुपरस्टार ने अपने इस नए घर को खूबसूरत बनाने के लिए काफी पैसे खर्च किए हैं और वह अपने पूरे परिवार के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं. बता दें कि उनका यह पूरा घर 2 एकड़ जमीन में है और तकरीबन 8000 स्क्वायर फीट में बना हुआ है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *