मूकेश अंबानी ने एक झटके में कमा लिए 39.5 अरब डॉलर और अडानी को हुआ 1.92 अरब का घाटा,जाने कैसे

इस समय की बड़ी खबर सामने यह आ रही है कि रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी को पीछे छोड़ते हुए अदानी ग्रुप के मालिक गौतम अडानी दुनिया के अमीरों की लिस्ट में छठे स्थान पर आ गए हैं और मुकेश अंबानी अब आठवें स्थान पर आ गए! वही ब्लूमबर्ग की एक रिपोर्ट जारी की है और उसमें उनकी नेटवर्थ के बारे में बताया गया है वहीं मुकेश अंबानी की नेटवर्थ में लगभग 39.5 करोड डॉलर की वृद्धि हुई है और उनकी कुल नेटवर्थ 95.6 अरब डॉलर तक पहुंच गई है!

वहीं ऐसे में अब एशिया में भी अमीरों की सूची में मुकेश अंबानी दूसरे स्थान पर आ गए हैं और पहले स्थान पर गौतम अडानी का नाम आ गया है और हाल ही की कई खबरें भी ऐसी आई है जिसके अंदर यह भी जताया जा रहा है कि इन दोनों कंपनियों ने कई कंपनियों का अधिग्रहण भी कर लिया है ऐसे में दोनों के बीच में आगे निकलने का मुकाबला भी चल रहा है!

वहीं अगर गौतम अडानी के नेटवर्थ के बारे में बात की जाए तो उनकी कुल नेटवर्थ 125 अरब डॉलर तक पहुंच गई हैं पहले वह दुनिया के अमीरों की सूची में पांचवें स्थान पर थे लेकिन उनकी नेटवर्क में गिरावट होने की वजह से उनके स्थान में भी परिवर्तन हो गया है और अब वह छठे स्थान पर पहुंच गए हैं वही वह इस साल सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अमीरों में से एक भी बन चुके हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *