आखिर क्यों मुकेश अंबानी को लेने पड़े थे अपने ड्राइवर से पैसे, जाने पूरी खबर

देश के सबसे अमीर रिलायंस जिओ के मालिक मुकेश अंबानी की लाइफ काफी लग्जरियस है, उनके पास करोड़ों की संपत्ति है जिसके चलते हैं वह राजाओं वाली जिंदगी व्यतीत करते हैं। अरबों की संपत्ति के मालिक मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे महंगे घरों में से एक एंटीलिया में रहते हैं और उनके इस 27 मंजिला आलीशान घर में करीब 600 नौकर काम करते हैं। दरअसल, मुकेश अंबानी अमीर होने के साथ-साथ एक बहुत अच्छे इंसान भी है। वह दान-धर्म में काफी विश्वास रखते हैं और हर साल करोड़ों का दान करते हैं। और उनका यही स्वभाव उन्हें बाकी अरबपतियों से अलग बनाता है।

खुलासा करते हुए बताया कि अपने ड्राइवर से लेने पड़े थे पैसे-

हम आपको बता दें कि एक बार की बात है जब मुकेश अंबानी कहीं बाहर गए हुए थे और कुछ गरीब बच्चों ने पैसों के लिए घेर लिया था और उनसे पैसा मांगने लगे, मुकेश अंबानी भी गरीब बच्चों को पैसे देना चाहते थे लेकिन उनकी जेब में खुल्ले पैसे नहीं थे। ऐसे में उन्हें अपने ड्राइवर से पैसे लेने पड़े और फिर उन्होंने बच्चों को पैसे दिए। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, बाद में मुकेश अंबानी ने खुलासा करते हुए बताया था कि वह अपने पर्स में बहुत कम पैसे रखते हैं। ऐसे में जब उन गरीब बच्चों को पैसे देने की बात आई तो उनके पर्स में पैसे नहीं थे जिसके चलते उन्होंने अपने ड्राइवर से पैसे उधार लिए थे।

कारो का सौख रखते है मुकेश अंबानी-

गौरतलब है कि हम आपकी जानकारी के लिए बता दें, मुकेश अंबानी अपने ड्राइवर को करीब 2 लाख रुपए से भी ज्यादा की तनख्वाह देते हैं। मुकेश अंबानी का ड्राइवर बनने के लिए व्यक्ति को कई कसौटी पर खरा उतरना पड़ता है। गौरतलब है कि,मुकेश अंबानी को कारों का बहुत शौक है। उनके पास दुनिया की कई महंगी कारें हैं। सूत्रों की मानें तो मुकेश अंबानी के पास करीब 170 से भी ज्यादा कारें है। उनके पास एक कार बीएमडब्ल्यू 760li है जो पूरी तरह से बुलेट प्रूफ है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *