सलमान खान बॉलीवुड में नई अभिनेत्रीयों को मौका देने से पहले बदले में मांगते हैं चीज, कैटरीना और जैकलिन तक…..

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान के बारे में अक्सर ही कहा जाता है कि वह दिल के बेहद ही बड़े हैं और उन्होंने कई नए कलाकारों को मौका भी दिया! वहीं दूसरी ओर अगर उनका इतिहास उठाकर देखा जाए तो अभिनेता ने ज्यादातर नई नई अभिनेत्रियों काफी मौके दिए हैं इतना ही नहीं बल्कि सलमान खान अपनी फिल्मों में मौका देने के बदले उन अभिनेत्रियों से एक डिमांड भी कर दिया आएगा और जिन्हें यह डिमांड उनकी मंजूर होती है सलमान खान केवल उन्हीं को अपनी फिल्मों में मौका देते हैं तो आइए जान लेते हैं सलमान खान की कुछ डिमांड के बारे में जो कि वह अभिनेत्रियों के सामने रख देते हैं?

वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड में कई सारी ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बता चुकी है कि सलमान खान बॉलीवुड में अगर उनको मौका नहीं देते तो वह सफल ही नहीं हो पाती है लेकिन हाल ही में एक ऐसा भी खुलासा हुआ है कि सलमान खान मौका देने के बदले उनसे एक डिमांड भी पूरी करवाते हैं!

वही वह डिमांड यह होती है कि सलमान खान को अपनी फिल्मों में जब भी उनकी आवश्यकता होगी तब उन्हें वहां मौजूद रहना पड़ेगा साथ ही फिल्म सलमान की फिल्मों में उन्हें आइटम नंबर भी करना पड़ सकता है यह बताया जाता है कि जो भी अभिनेत्री यह शर्त मानने के लिए तैयार हो जाती है सलमान खान उन्हीं को फिल्मों में मौका भी दे देते हैं वही जैकलिन फर्नांडीस सलमान खान की फिल्मों में आइटम नंबर करती दिखाई दी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *