उर्फी जावेद ने ब्रालेस होकर ट्रांसपैरेंट टॉप में कराया ‘बोल्ड’ फोटोशूट, चंद मिनटों में तस्वीरें हुई सोशल मीडिया पर वायरल

भारतीय टेलीविजन जगत की एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद को तो हम सब जानते ही हैं. जो हिंदी वेब सीरीज में अपनी अदाओं से जान डाल देती हैं.और जिसे देखने के लिए उनके फैंस हमेशा बेकरार रहते हैं. हम उर्फी की बात करे तो वह अक्सर ही अपने हरकतों के कारण हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बनी रहती है.साथ ही वह अक्सर ही सोशल मीडिया पर अपने फैंस को खुश करने के लिए रंग बिरंगी तस्वीरें शेयर करते रहती है. जिसमें तो कुछ ऐसी ऐसी तस्वीरें रहती हैं जोकि दिखने में काफी हॉट रहती है जो उनके फैंस पसंद भी करते हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको ऊर्फी जावेद के ऐसे राज की बातें बताने जा रहे हैं जिसे आप जानकर हैरान हो जाएंगे.

https://www.instagram.com/reel/CZgTgPgBELq/?utm_source=ig_web_copy_link

यह तो हम जानते ही है की ऊर्फी जावेद जो एक बहुत ही हॉट वेब सीरीज एक्ट्रेस है , जो बिना डरे ही अपना कुछ ऐसी ऐसी फोटो जो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है .और जिसके चलते वो हमेशा ही कुछ न कुछ के कारण सोशल मीडिया पर बनी रहती है.अगर हम हाल ही में वायरल ऊर्फी जावेद की वायरल फोटो के बारे में बात करें तो जिसमें ऊर्फी जावेद ने अपने पर्सनल इंस्टाग्राम आईडी से अपनी कुछ ऐसी खास तस्वीर शेयर की है जिसमें वह बिना ब्रा पहने ही अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है. वायरल फोटो की बात करें तो जिसमे हम यह देख पा रहे हैं कि उर्फी जावेद ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई है जिसके चलते उनका सब कुछ नजर भी आ रहा है.

https://www.instagram.com/p/CZi7_mGv4AB/?utm_source=ig_web_copy_link

बोल्ड बिकनी ड्रेस पहने आई नजर

ऊर्फी जावेद ने हाल ही में बिकिनी ड्रेस पहने अपनी कुछ फोटो अपने सोशल मीडिया पे शेयर की है .अगर उन वायरल फोटो की बात करे तो जिसमे हम यह देख पा रहे है की उर्फी जावेद ने खुद बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, ‘इस लाजवाब मेकअप को देखिए . अगर हम ऊर्फी जावेद की कपड़े के बारे में बात कर तो जिसमे हम यह देख पा रहे की वो बहुत ही पतली क्रॉप टॉप पहनी है. और इसके अलावा उन्होंने बहुत ही शॉर्ट्स शॉर्ट्स पहनी थी. साथ ही उन्होंने तस्वीरें को शेयर करते हुए उर्फी जावेद ने लिखा है की , ‘लोग आपके बारे में वैसे भी बुरा ही कहेंगे, तो उन्हें आपके बारे में बुरा कहने के लिए मटेरियल उपलब्ध करवाकर दीजिए.’ साथ ही दोस्तो आपको यह भी बता दे की उर्फी जावेद ने यह तस्वीरें कई लोगों को टैग करके शेयर की है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *