जब अमिताभ बच्चन की पत्नी जया के डायरेक्टर ने शरीर से कपड़ा फडवाने को कहा, जवाब में एक्ट्रेस ने दे दी धमकी….

बॉलीवुड के महानायक की पत्नी जया बच्चन इन दिनों फिल्मों के साथ-साथ की दुनिया में भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है! गौरतलब है कि जया बच्चन हमेशा ही अपने बयान के लिए जाने जाते हैं और वह हर एक मुद्दे पर भी अपनी राय को खुल कर रखना जानती है यहां जानकारी के लिए बता दें कि एक फिल्म की शूटिंग के दौरान अभिनेत्री जया बच्चन के साथ कुछ ऐसा भी हो गया था जहां पर ही वह अपनी जिद पर अड़ गई थी और हर किसी को उनके सामने झुकना पड़ गया! तो आइए जान लेते हैं उनके जीवन का जुड़ा हुआ किस्सा-

दरअसल यह मामला साल 1972 का है जब फिल्म एक नजर की शूटिंग चल रही थी यहां बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन उस समय बीआर इशारा नहीं किया था! तो वहीं इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ साथ अरुण बोस और मनमोहन कृष्ण जैसे सितारे मुख्य किरदार में नजर आने वाले थे! वहीं इस फिल्म के एक रेप सीन को शूट करने के दौरान ही निर्देशक ने अभिनेत्री से कह दिया था कि इस सीन में आपके कपड़े फाड़ दिए जायेगे और ऐसे में यह सब सुनते ही जया बच्चन पूरी तरीके से भड़क गई थी और उनके बीच इस मुद्दे पर करीब 2 से 3 दिन तक बहस चली थी तो वहीं डायरेक्टर भी इस सीन को लेकर अड़े हुए थे कि वह इसी प्रकार का सीन करेगी लेकिन जया बच्चन ने तो साफ तौर पर इंकार कर दिया!

ऐसे में यह भी कहा जा रहा है कि जया बच्चन को इस सीन के लिए मनाने की बहुत ज्यादा कोशिश की गई लेकिन वह तो बिल्कुल नहीं माने इतना ही नहीं बल्कि एक बार तो उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर को भी धमका दिया था कि अगर इस सीन को शूट करवाएंगे तो बुरी तरीके से एक्ट करेगी और इस फिल्म को बर्बाद ही कर देगी ऐसे में 2 दिन तक इस पर बहस करने के बाद आखिरकार डायरेक्टर को ही जया बच्चन की बात माननी पड़ गई!

वहीं इस पूरे मामले पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा था कि मेरे में बहुत संकोच था मैं अपने शरीर को एक्सपोज नहीं कर सकती थी यह मेरे छोटे शहर की या middle-class परवरिश कह दीजिए या कुछ और मैं नहीं जानती पर मैं नहीं कर सकता!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *