बॉलीवुड के मशहूर खान परिवार की इस बहु ने ट्रांसपेरेंट कपड़े पहने दिए, अब तक के सबसे बोल्ड और सेक्सी पोज…..

बॉलीवुड में कई ऐसी हसीनाएं हैं जो पहले भी अपनी खूबसूरती से कहर बरपाती थीं और आज भी अपने अंदाज से लोगों के दिलों पर राज करती हैं. मलाइका अरोड़ा उन हसीनाओं में से एक हैं। कभी खान परिवार की बहू रही मलाइका अरोड़ा मॉडलिंग के दिनों में अपने हॉट लुक से कहर बरपाती थीं और इसका सबूत नीचे शेयर की गई तस्वीर है.

मलाइका अरोड़ा एक ऐसी खूबसूरती हैं जो फिल्मी दुनिया में सक्रिय न होने के बावजूद हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। मलाइका आए दिन अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरती रहती हैं। उनकी उम्र भले ही बढ़ती जा रही हो लेकिन उनकी हॉटनेस में जरा भी कमी नहीं आई है. मलाइका की हाल की तस्वीरों से तो आप सभी वाकिफ होंगे, लेकिन आज हम आपको उनकी एक ऐसी पुरानी फोटो दिखाएंगे, जिसे देखकर आप उनके अंदाज के दीवाने हो जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GRAZIA India (@graziaindia)

मलाइका अरोड़ा ने अपने करियर में कई आयामों को छुआ। अभिनेत्री एमटीवी वीजे रह चुकी हैं। वीजे बनने के बाद उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और कई विज्ञापनों में भी नजर आईं। इनमें से उन्होंने एक एड कॉफी भी ली थी, जिसमें उनकी मुलाकात अरबाज खान से हुई थी। एड की शूटिंग के बाद मलाइका और अरबाज एक रिश्ते में आ गए। मलाइका अरबाज ने एक दूसरे को करीब पांच साल तक डेट किया। इसके बाद दोनों ने 1998 में हिंदू और ईसाई रीति-रिवाजों से शादी कर ली।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *