कौन है शार्क टैंक इंडिया के जजेस और कितनी है उनकी कुल संपत्ति, जानें इनके बारे में

अगर हम शार्क टैंक इंडिया जजेस की बात करें तो वर्तमान समय में भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक लोकप्रिय शो में से एक माना जाता है. इस वेबसाइट रियलिटी शो के उद्यमियों को अपने व्यवसाय मॉडल को निवेशकों के पैनल के सामने पेश करना होता है तो उन्हें इस बात के लिए राजी करना होता है कि वह उनके मॉडल पर पैसे लगाएं कि या नहीं. अगर हम इस शो के जजों के पैनल के बारे में बात करें तो जिसने असनीर ग्रोवर, नमिता थापर , अनुपम मित्तल, विनीता सिंह गजल अलगी, पियूष बंसल और अमन गुप्ता शामिल है. हम शुरुआती चेहरे की बात करें तो जिनमें से कुछ चेहरे लोगों को खूब पसंद थे. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको ऐसी ऐसी जानकारी बताएं कि जिसे जानकर दंग रह जाएंगे, कि आखिर में वे लोग कमाते कितने हैं.

असनिर ग्रोवर

अगर हम अशनीर ग्रोवर की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार वे भारत पे के प्रबंध निर्देशक और सह संस्थापक हैं. अगर हम उनकी संपत्ति के बारे में बात करें तो जो करीब 700 करोड रुपए हैं. और वह इस शो के सबसे अमीर शार्क में से एक है.

अमन गुप्ता

हम अगर अमन गुप्ता की बात करें तो वह 2015 में स्थापित लोकप्रिय टेक ब्रांड बोट के संस्थापक और सीएमओ है. अगर हम उनकी संपत्ति के बारे में बात करें तो एक रिपोर्ट के मुताबिक जो लगभग 700 करोड रुपए की बताई जाती है. एक रिपोर्ट के मुताबिक भंवर शिप्रॉकेट और पेंशन जैसी कंपनियां में उनके शेयर है.

नमिता थापर

अगर हम नमिता थापर की बात करें जो एक बहुराष्ट्रीय दवा कंपनी एमक्योर फार्मास्युटिकल्स की कार्यकारी निर्देशक है. एक रिपोर्ट के अनुसार उनकी कुल संपत्ति लगभग 600 करोड़ बताई जाती है साथ ही आपको यह भी बता दे कि वह इनक्रेडिबल वेंचर्स लिमिटेड की संस्थापक भी है

पियूष बंसल

अगर अब पियूष बंसल की बात करें तो जो आईवियर के लिए एक आई कॉमर्स पोर्टल लेंसकार्ट केस सीओ की पद पर कार्यरत हैं. अगर हम उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो जो 600 करोड़ से भी ज्यादा बताई जाती है. अगर पियूष बंसल की बात करें तो जो अभी लगभग 36 वर्ष के ही है और उन्होंने इन्फीडो और डेलीऑब्जेक्ट्स जैसी बड़ी कंपनियों में भी निवेश कर रखा है.

अनूप मित्तल

अगर हम अनूप मित्तल की बात करें तो जो कि एक लोकप्रिय मैच मेकिंग साइट shaadi.com और ऑनलाइन रियल स्टेट पोर्टल makaan.com चलाने वाली मूल कंपनी के संस्थापक है. अगर हम उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो जो कि लगभग 185 करोड़ बताई जाती है.

गजल अलघ

अगर हम लोग ग़ज़ल  की बात करें तो जो कि अभी मात्र 33 वर्ष की मैं ही मामाअर्थ नाम की एक कंपनी के सह संस्थापक है और प्रमुख भी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक अगर हम उनकी संपत्ति की बात करें तो जो कि लगभग 148 करोड पर बताई जाती है.

विनीता सिंह

शुगर कॉस्मेटिक के सीईओ और साथ ही साथ संस्थापक विनीता सिंह है. अगर हम उनकी कुल संपत्ति की बात करें तो जो एक रिपोर्ट के अनुसार 300 करोड़ से भी अधिक बताई गई है.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *