जो काम अबतक काजोल ने नही किया वो काम उसकी बेटी ने कर दिया अजय देवगन की बेटी न्यासा ने डीप नेक ड्रेस पहनकर…

यह बताओ मेरी फैमिली के साथ बॉलीवुड सेलिब्रिटी के किड्स यानी कि बच्चे इन दिनों काफी धमाल मचाते हुए दिख रहे हैं वहीं कई फिल्मों में डेब्यू करने जा रहा है तो कोई अपने लुक से लोगों को अपना दीवाना बना रहे है इन सबके बीच अब अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन भी कुछ तस्वीरों को लेकर वायरल हो रही है जिसमें न्यासा देवगन का अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज देखा जा रहा है!

वही सामने आई इन तस्वीरों में न्यासा देवगन का लुक देखकर सोशल मीडिया पर भी खलबली मची हुई है यहां की जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की शादी की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुई थी और इसी दौरान कि उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही है!

यह बता दे कि अजय देवगन की बेटी न्यासा देवगन हाल ही में 19 साल की हो गई हैं और उन्होंने अपने जन्मदिन को अपने दोस्तों के साथ भी सेलिब्रेट किया था ऐसे ही न्यासा देवगन हाल ही में बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की शादी की रिसेप्शन पार्टी में भी शामिल हुई थी जहां उनका बोल्ड अवतार देखने को मिला है!

न्यासा देवगन इस दौरान गुलाबी रंग की विधि डेशिंग ड्रेस में नजर आई हैं और इस ड्रेस में डीप नेक होने की वजह से हर किसी की नजर उन पर टिक गई! ऐसे में अभिनेत्री इस दौरान अपने दोस्तों के साथ फोटो खिंचवाती हुई दिखाई दी हैं और फोटो में देखा भी जा सकता है कि न्यासा देवगन पिंक कलर का गाउन में अपने दोस्तों की बाहों में बाहें डाल कर भी दिख रही है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *