शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर दिखाया अपना बेबाक अंदाज, यूजर्स हुए क्रेजी

बिग बॉस 13 की एक्टर स्टैंड शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. जिसे हर कोई शख्स बहुत ही अच्छे से जानते हैं और लोग उसके दीवाने भी बहुत हो चुके हैं अगर हम शहनाज गिल की बात करें जिन्होंने सिर्फ बिग बॉस से ही पूरे भारत में अपना नाम बना लिया है. और जिनकी इंस्टाग्राम पर एक अलग ही लेवल की फैन फॉलोइंग लोगों में देखने को मिलती है. और लोग उनकी एक झलक पाने के लिए काफी बेताब हो जाते हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से आपको शाहनाज गिल को लेकर आए ऐसी ऐसी जानकारियां देंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.

शेयर की अपनी धाकड़ तस्वीरें

https://www.instagram.com/p/CZY6orLsNKN/

यह तो हम सब जानते ही हैं कि बिग बॉस में जो भी लड़की आती है वह काफी धाकड़ ही होती है. और देखने में भी काफी सुंदर और सेक्सी भी होती है. अगर हम बिग बॉस सीजन 3 की बात करें तो उसमें शहनाज गिल को तो हम सब जानते ही हैं जिन्होंने अपनी धाकड़ अंदाज़ को बनाए रखा जिसके बदौलत वह बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में भी पहुंची. अगर हम शहनाज गिल की बात करें जो अपने अंदाज से हर किसी का दिल जीत लिया करती है. लेकिन हाल ही में शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है जो उनके लेटेस्ट फोटोशूट की है. अगर हमें इस तस्वीरों की बात करें तो जिसमें शहनाज गिल काफी सुंदर लग रही है और इस तस्वीरों में शहनाज अलग अलग अंदाज में पूछ देती हुई नजर आ रही है.

आए कुछ अजीब कमेंट

https://www.instagram.com/p/CZSH_PisIy9/

अगर हम शहनाज गिल की बात करें तो जो बिग बॉस में सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर का काफी फेमस रही थी. जहां हम याद देख पा रहे थे कि शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर किसी से भी लड़ जाती थी और यह कहते हुए नजर आती थी कि मैं तुम्हारे लिए कुछ भी कर सकती हूं. मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है कि मैं बिग बॉस जीतू या ना जीतू मैं तो सिर्फ तुम्हारे लिए ही बिग बॉस में हूं. लेकिन आज हम नाच गिलकी वायरल हुए इस तस्वीरों को बारे में बात करेंगे जिसमें आपको बता दें कि आज खेलने जैसी जैसी तस्वीरें शेयर की है उसमें कमेंट भी उसी तरह के आ रहे हैं. अगर हम उनकी कमेंट की बात करें तो एक यूजर्स ने लिखा कि शेर की शेरनी नाज. तू वही दूसरे फ्रेंड से प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि इंडिया की नाज. तो वही उसके अन्य फैंस ने लिखा कि शेरनी.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *