मलाइका अरोड़ा ने अपने बेटे अरहान को विदेश भेजने का बताया असली कारण,बोली मैं नही चाहती मेरा बेटा…

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती ही है वहीं दूसरी ओर अभिनेत्री सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं ऐसे में अभिनेत्री आए दिन कोई ना कोई बेहतरीन पोस्ट भी अपने फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं जिनको उनके फैंस के द्वारा भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है ऐसे में मलाइका अरोड़ा अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ अपने बेहतरीन पलों को भी शेयर करती रहती है और दोनों को एक दूसरे के साथ काफी लंबे समय से देखा जा रहा है! जानकारी की माने तो जल्दी ही यह जोड़ी शादी के बंधन में भी बनने वाली है वहीं फैंस को दोनों की यह जोड़ी कमाल की भी लगती है ऐसे में उनकी शादी का इंतजार तो हर किसी को है!

वही, अरबाज खान से अलग हो जाने के बाद अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपनी जिंदगी में भी आगे बढ़ चुकी हैं ऐसे में अगर अभिनेता अरबाज खान के बारे में बात की जाए तो वह पिछले काफी समय से इटालियन मॉडल जियोर्जिया एंड्रियानी को डेट करते हुए दिख रहे हैं और लोग इन दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद करते हैं!

सर 1998 में मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने शादी रचाई थी जिसके बाद उनके घर में एक बच्चे का जन्म हुआ जिसका नाम अरहान खान रखा गया वही दोनों के यहां नन्हे मेहमान के आने के बाद उनकी शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और दोनों ने अलग होने का फैसला भी ले लिया जिसके बारे में खुद इंटरव्यू में अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने खुलकर बातचीत भी की है!

इस इंटरव्यू में अभिनेत्री बताती है कि कैसे और उनके और अरबाज खान से अलग होने के बाद उनके इकलौते बेटे पर इस बात का असर पड़ा जानकारी के लिए बता दें कि अरहान खान की कस्टडी अभी भी उनकी मां मलाइका अरोड़ा के पास है और मलाइका अरोड़ा का कहना है कि वह अपने बेटे को एक ऐसे माहौल से बेहद दूर रखना चाहती हैं जिसमें उनको लड़ाई देखनी पड़े और इस वजह से उन्होंने अपने बेटे को पढ़ने के लिए विदेश भेज दिया!

वही, आगे विस्तार में यह भी कहा कि अरहान खान समझ गए थे कि उनके माता-पिता मैं बिल्कुल सही था क्योंकि दोनों अलग रहकर ही ज्यादा खुश रह रहे थे जिसके चलते अरहान ने एक बार अपनी मां से भी कहा था कि वह मलाइका अरोड़ा को खुश देखकर बेहद खुश होते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *