फैशन के चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार हुई रश्मिका मंदाना, कैमरे में कैद हुई तस्वीरें

21वीं सदी के जमाने में बॉलीवुड हो या सा साउथ की कोई भी एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार होना तो मानो आम बात ही है. और अक्सर यह देखने को मिलता है कि वैसे ही एक्ट्रेस उप्स मोमेंट का शिकार होती है जो बॉलीवुड फिल्मों में ज्यादा प्रचलित होती है. और उनकी फिल्में भी काफी सुपर डुपर हिट रहती हैं जिसके चलते आए दिन उनकी फोटो वीडियो वायरल होते ही रहते हैं. लेकिन आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सभी अधिकारी हीरोइन के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप दंग रह जाएंगे.

उप्स मोमेंट का शिकार हुई मंदाना

https://www.instagram.com/reel/CTcjGePBgI9/?utm_source=ig_embed&ig_rid=8e73d863-9dc3-443e-bca0-c7e787d1533c

अगर आप साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की बात करें तो जिन्होंने अपने एक्टिंग के बदौलत बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ के फिल्म इंडस्ट्री में भी राज किया है और अगर हम रश्मिका मंदाना की हाल ही के फिल्मों की बात करें तो उनकी जो आजकल चेतन में परी जोर शोर से चल रही है और जिसने करोड़ों की कमाई कुछ ही दिनों में कर ली थी. लेकिन आजकल हम सभी अभी देख पा रहे हैं कि रश्मिका मंदाना की एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें हम यह देख पा रहे हैं कि वह भी उप्स मोमेंट का शिकार होते ही नजर आ रही है. अगर हम उप्स मोमेंट का शिकार के मामले में चर्चा करें तो तो जिसमें सबसे बड़ा वजह छोटे कपड़े पहनने के कारण होता है.

चैट शो के दौरान हुई शिकार

https://www.instagram.com/p/CZPScOhsz2z/

साउथ की सुपरस्टार हीरोइन रश्मिका मंदाना की बात करें तो जिन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में भी अपना कैरियर राज माया है. और जहां वह बखूबी कामयाबी भी हासिल की है. लेकिन हाल ही में साउथ की सुपरस्टार अदाकारी हीरोइन रश्मिका मंदनना एक शो के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है. जहां हम यह देख पाते हैं की . चैट शो के लिए रश्म‍िका ने येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी थी. वे शो के होस्ट के साथ बातें कर रही थीं जब उन्होंने अपने बैठने की पोज‍िशन को बदलने की कोशिश की तभी वह उप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है. देखते ही देखते कुछ ही क्षणों में बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मांडना की फोटो वायरल हो जाती है

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *