ऊप्स मोमेंट्स की शिकार हुई छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेस दीपिका सिंह, काफी तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

टीवी सीरियल की ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं, जिन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई और अब भी उनके दिलों पे राज कर रही है। टीवी धारावाहिकों में अपने बेहतरीन काम की बदौलत वह घर-घर में मशहूर हुई हैं और दर्शकों के बीच में अपने किरदार वाले नाम से ही प्रसिद्ध हो चुकी हैं। उन्हीं अभिनेत्रियों में से एक नाम दीपिका सिंह का भी है, जिन्होंने टीवी सीरियल “दीया और बाती हम” से बड़ी और खास पहचान हासिल की है।

वायरल हुआ दीपिका सिंह का वीडियो-

“दीया और बाती हम” में उनका निभाया गया संध्या राठी का किरदार खूब मशहूर हुआ था और उन्हें “संध्या बिंदणी” के नाम से खूब जाना जाता है।दीपिका सिंह अक्सर सोशल मीडिया पे एक्टिव रहती है और आय दिन अपने फैंस के बीच अपनी फोटोज विडियोज शेयर करती रहती है,जिन्हें फैंस के द्वारा काफी पसंद किया जाता है परंतु कई बार अपनी पोस्ट की वजह से दीपिका सिंह ट्रोल भी हो चुकी हैं।हाल ही मे,दीपिका सिंह ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमे देखा जा सकता है की उन्होंने पीले रंग के फूलों की ड्रेस पहनी हुई है। वहीं सफेद स्किनर्स के साथ स्टेप से स्टेप मिलाते डांस करती हुई नजर आ रही हैं। लेकिन उस समय एक अजीब पल आता है जब अचानक तेज हवा के झोंके से उनकी ड्रेस उड़ने लगती है और वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई, लेकिन फिर भी उनका डांस नहीं रुका और वह काफी अच्छे तरीके से दोनों चीजों को मैनेज करतीं हुईं नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/reel/CNNUKaAhN5m/?utm_source=ig_web_copy_link

अपनी विडियो के वजह से ट्रॉल हो रही दीपिका सिंह-

दीपिका के इस वीडियो को तो कई पसंद भी कर रहे है और उन्हें प्यार भी दे रहे है पर कई लोग ऐसे भी है जो उन्हे ट्रॉल कर रहे है। दरअसल, पिछली बार मुंबई में आए तूफान के बाद मुंबई का नजारा बहुत दर्दनाक था। तूफान की वजह से कई लोग उजड़ गए। तूफान के जाने के बाद दीपिका सिंह ने तूफान से टूटे पेड़ों पर जमकर डांस किया। इस पर लोगों ने कहा था कि लोग तबाह हो गए और आप इसमें भी खुशी देखते हैं। आप किसी के विनाश के लिए कैसे नाच सकते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *