सुपरस्टार सपना चौधरी ने लाल सूट पहन मचाया धमाल, गजब का डांस देख फैंस में मच गया जोरदार शोर…

हरियाणा की क्वीन सपना चौधरी का डांस आज करोड़ों फैंस के दिलों पर अपने डांस और देसी अंदाज से राज कर रहा है. सपना आए दिन सोशल मीडिया पर अपने नए-नए वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सपना ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सपना कॉन्सर्ट में डांस कर रही हैं.

लाल सूट, बालों में परानंद और पैरों में चांदी की छनी हुई पायल। सपना चौधरी ने एक बार फिर डांस ही नहीं अपने अंदाज से भी घायल कर दिया है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. सपना का देसी अंदाज देखकर शायद ही कोई होगा, जो तालियों की गड़गड़ाहट के बिना रह पाएगा. कम ही लोग जानते हैं कि सपना चौधरी पिछले 14 सालों से अपने डांस से लोगों का मनोरंजन करती नजर आ रही हैं.

सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों सपना के बैक टू बैक कई नए गाने रिलीज हो रहे हैं. ऐसे में उनका एक और नया गाना ‘काला चुंदड़’ रिलीज हो गया है. रिलीज के साथ ही इस गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होना शुरू हो गया है. गाने के बोल भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं, साथ ही सपना के फैंस के लिए ये गाना किसी तोहफे से कम नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

दो साल पहले सपना ने हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू के साथ जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी। ये शादी बेहद सादगी से की गई थी, जिस वजह से इसकी भनक किसी को नहीं लगी. इस शादी का खुलासा तब हुआ जब सपना ने एक बेटे को जन्म दिया। सपना चौधरी को देश में विभिन्न नृत्य प्रदर्शनों के प्रस्ताव मिलते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सपना एक स्टेज परफॉर्मेंस के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं। वह स्टेज पर डांस करने के करीब 25-50 लाख रुपये चार्ज करती हैं।

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *