साउथ के सुपरस्टार कमल हसन की बेटी श्रुति हसन हुई ऑप्स मोमेंट का शिकार, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख गया सबकुछ

साउथ फिल्म की जानी-मानी अभिनेत्री श्रुति हासन सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव नजर आती रहती है वही वह वहां पर वह अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं और अक्सर ही कोई ना कोई पोस्ट करती ही रहती है वही अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं!

ऐसे में इस शनिवार को भी श्रुति हासन अपने बॉयफ्रेंड और अपनी मां के साथ डिनर करने के लिए गई हुई थी तो वहीं ऐसे में उन्होंने इस दौरान ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें अभिनेत्री काफी हॉट लग रही थी ऐसे में वह दोनों एक साथ ही रहते हैं और महसूस भी करते हैं कि उनके रिश्ते में गहराई आने से उनका रिश्ता कितना मजबूत हो रहा है वहीं शांतनु हजारिका ने यह भी कहा है कि वह एक अच्छे दोस्त हैं और साथ में काफी मस्ती करते हैं!

उनके अनुसार उनके बारे में सबसे अच्छी बात तो यह है कि हम घंटों तक एक साथ कमरे में रह सकते हैं और चिड़चिड़ापन असहज महसूस करने के बजाय आराम महसूस करते हैं क्योंकि उनका रिश्ता दोस्ती पर ही आधारित है और वह सबसे अच्छे दोस्त हैं!

लेकिन आपको बता दें कि अब हाल ही में श्रुति हासन अपने बॉयफ्रेंड और माता के साथ डिनर करने के लिए गई हुई थी जहां पर उन्होंने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना हुआ था जिसका वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वहीं अभिनेत्री इसमें ऊप्स मोमेंट का शिकार होती भी दिख रही है!

https://youtu.be/bn7rWU1tQsA

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *