TV एक्टर ने लगाए अपनी ही पत्नी पर इल्जाम, कहा एक इंसान उसके ही घर मे हररोज पत्नी के साथ….

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नैतिक का किरदार निभाने वाले करण मेहरा एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. करण ने अपनी पत्नी निशा रावल पर धोखाधड़ी का आ रोप लगाया है। पिछले साल से ही दोनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच अब करण ने निशा पर गंभीर आ रोप लगाए हैं। पिछले साल निशा रावल ने करण मेहरा पर घरेलू हिं सा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर जैसे गंभीर आ रोप लगाए थे। इस दौरान करण को जेल भी जाना पड़ा। लेकिन करण इस बात पर चुप रहे. वह अपने ऊपर लगे आ रोपों को गलत साबित करने की कोशिश कर रहे थे। अब करण मेहरा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। इस बार करण ने निशा पर गंभीर आ रोप लगाए हैं।

कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं जिनमें बताया गया है कि करण मेहरा ने निशा रावल पर उन्हें धोखा देने का आ रोप लगाया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में करण मेहरा ने कहा, ‘सब कुछ सुनने के बाद मैंने उन्हें घर में आने दिया। हमने नए सिरे से शुरुआत करने की कोशिश की। अब पता चला कि मेरे जाने के बाद 11 महीने से एक गैर मर्द घर में रह रहा है। वह अपनी पत्नी और बच्चों को छोड़कर मेरे घर में दाखिल हुआ है। सब जानते हैं और अब मैं अपनी लड़ाई लड़ूंगा।

करण मेहरा ने आगे कहा, ‘मैं किसी भी हाल में उसकी बेवफाई साबित करूंगा। उन्होंने मेरे बेटे को मुझसे छीन लिया। मेरे 20 साल के करियर पर कीचड़ उछाला। अब मैं चुप नहीं रहूंगा। मैं अब अपना सब कुछ वापस ले लूंगा। मैं पिछले एक साल में भयानक दर्द से गुज़रा हूँ, अब और नहीं।

करण ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अपने तीन दोस्तों पर मानहानि का मुकदमा किया है जिन्होंने निशा का समर्थन किया था। करण के मुताबिक ये कदम उठाना जरूरी था, क्योंकि जब निशा कुछ गलत कर रही थी तो उसके दोस्तों ने भी उसका साथ दिया जो सही नहीं था. निशा रावल आखिरी बार कंगना के शो लॉक अप में नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने एक बड़ा खुलासा किया। उसने कहा था कि शादीशुदा होने के बावजूद मेरा किसी के साथ अफेयर था, वह मेरा इकलौता अच्छा दोस्त था। यह बात बताते हुए निशा इमोशनल भी हो गई थीं।

पिछला साल निशा रावल और करण मेहरा की जिंदगी का सबसे मुश्किल साल रहा। निशा ने करण पर मारपीट का आरोप लगाते हुए घर छोड़ दिया था। निशा ने कहा था कि करण और उसका परिवार उसके साथ बुरा व्यवहार करता है। साथ ही उन्होंने कहा था कि करण मेहरा का अफेयर किसी और लड़की से चल रहा है। निशा ने करण के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। इस वजह से करण को जेल भी जाना पड़ा। जेल से आने के बाद करण ने दावा किया था कि निशा बाइपोलर डिसऑर्डर की मरीज है। अब एक बार फिर करण मेहरा आ रोपों के साथ वापस आ गए हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *