द कपिल शर्मा शो में कपिल की पत्नी सुमोना अब बनेगी रानी मुखर्जी,और काजोल के घर की बहू।

फेमस कॉमेडी शो द कपिल शर्मा कॉमेडी शो में कपिल शर्मा की पत्नी की भूमिका निभाने वाली सुनो चक्रवर्ती को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है खबर तो ऐसी है कि अभिनेत्री जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली और चक्रवर्ती जल्द ही सम्राट मुखर्जी की पत्नी बनने वाली है सम्राट कोई और नहीं बल्कि काजोल के भाई है और दोनों एक दूसरे के साथ सात फेरे लेने वाले हैं!

वही सुमोना चक्रवर्ती जब एक छोटी बच्ची हुआ करती थी तभी उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में कदम रखा था कि हमें बड़े अच्छे लगते हैं काफी सारे धारावाहिक में अदाकारी दिखाई है और इसके बाद से पिछले काफी समय से अभिनेत्री द कपिल शर्मा कॉमेडी शो में काम करती हुई दिख रही है और आज भी वह इसका हिस्सा बनी हुई है! वही सुमोना चक्रवर्ती ने अपने करियर की शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी और उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया है!

बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती ने बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान के साथ भी काम किया है उसके बाद उन्होंने सलमान खान की फिल्म किक में भी काम किया है वहीं इंडस्ट्री में अच्छा मुकाम हासिल करने के साथ-साथ हूं सम्राट मुखर्जी के साथ हो गई थी और ऐसे में दोनों के बीच नजदीकियां भी बढ़ गई थी खास बात तो यह है कि सम्राट की फर्जी सीमा चक्रवर्ती से 11 साल बड़ी है और काजोल और रानी मुखर्जी के भाई हैं!

वही यह दोनों ही जल्द शादी करने वाले हैं और दोनों एक दूसरे के साथ काफी समय से साथ दे रहे हैं और हाल ही में सुमोना चक्रवर्ती ने अपनी जिंदगी के बारे में बातें भी किए हैं लेकिन उन्होंने कुछ ज्यादा खुलकर नहीं बताया है परंतु जल्द ही सुमोना चक्रवर्ती के चाहने वालों को उनकी शादी की खबर देखने को मिल जाएगी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *