तारक मेहता का उल्टा चश्मा के टप्पू की गर्लफ्रैंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर हुई वायरल,खूबसूरत इतनी की बस…

जैसा कि आपको मालूम है टीवी जगत में कई सारे शो और सीरियल लगातार चल रही हैं! जिनमें कई सालों से लोगों का मनोरंजन भी कर रहे! वहीं इसी तरीके से कई सालों से चला आ रहा कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा जो आज के समय में काफी बदल उसके लिए हैं और फैंस उसको देखना था ज्यादा पसंद करते हैं!

खाना की तारक मेहता का उल्टा चश्मा में कुछ बाल कलाकार भी नजर आए थे उन्होंने अपने प्रदर्शन से लाखों लोगों का दिल जीता है वही सामान्य तौर पर कुछ साल पहले देखे गए कुछ बाल कलाकार अब बड़े भी हो चुके हैं और इनमें से कई तो तारक मेहता को छोड़ चुके हैं जो आज भी लगातार चर्चा में बने रहते हैं!

वही ऐसे में यदि हम इस तारक मेहता के टप्पू की बात करें तो वह भी सालों बाद अब बड़े हो चुके हैं जबकि आजकल वह काफी हैंडसम भी दिखने लग गए हैं बहरहाल जिस टप्पू की हम बात कर रहे हैं उनका नाम भव्य गांधी है और उन्होंने सालों पहले इस शो में टप्पू का किरदार निभाया था!

बता दे कि अब तारक मेहता का हिस्सा टप्पू नहीं रहे हैं लेकिन वह इन दिनों मॉडलिंग में अपनी किस्मत को आजमा रहे हैं जबकि उनकी लोकप्रियता आज भी उतनी ही है जितनी की पहली हुआ करती थी हालांकि हाल ही में भव्य गांधी को अभिनेत्री दिगंगना सूर्यवंशी के साथ भी देखा जा रहा है तो वहीं उनकी कुछ तस्वीर भी सामने आई जिसमें में है एक साथ समय बिताते हुए नजर आ रहे हैं!

वही कुछ रिपोर्ट के अनुसार भव्य गांधी अभिनेत्री दिगंगना सूर्यवंशी भी कर रहे हैं कि अभिनेत्री ने वीर की अरदास वीरा से काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की बताया तो ऐसा भी जाता है कि अभिनेत्री गोविंदा के साथ फिल्म रंगीला राजा में भी काम कर चुकी है फिलहाल तो गांधी और सूर्यवंशी की तस्वीरों को लेकर काफी चर्चा हो रही है और तस्वीरों की क्या जा रहा है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *