सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने सबके सामने किया अपना प्यार कबूल,जाने कौंन है वो इंसान जिसे सारा करती है प्यार।

सचिन तेंदुलकर जिनको क्रिकेट जगत का भगवान भी कहा जाता है वहीं भारत में उनको लोग पूछते हैं और सचिन तेंदुलकर नाम आज के समय में बच्चा बच्चा बखूबी जानता है क्योंकि उन्होंने अपनी खेल के दम पर एक अपना अलग ही नाम कमाया लेकिन वही अब दूसरी और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर भी चर्चा में रहने लग गई है और उनकी बेटी हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव दिखाई देती हैं और अपने फैंस के लिए कुछ नया करने की कोशिश भी करती रहती है!

वहीं सचिन तेंदुलकर की बेटी आज के समय में बेहद ही ज्यादा लोकप्रिय होती जा रही हैं और आए दिन अपनी गतिविधियों को सोशल मीडिया पर शेयर भी करती रहती हैं और वह अपने मन की बातों को भी सोशल मीडिया पर बताती रहती है वह ऐसे ही इस बार उन्होंने कर दिया उन्होंने अपने मन की सभी बातें लोगों को बता दी है!

दरअसल सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने अपने प्यार के बारे में लोगों को बताया जिसकी वजह से लोगों के बीच यह जानने की इच्छा हो रही है कि आखिरकार वह कौन सा व्यक्ति है जो हमको पसंद है वही ऐसे में सारा तेंदुलकर ने इस बार खुलासा किया है और अपनी सोशल मीडिया पर ही इस बात का जिक्र भी किया है!

वहीं उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपने माता-पिता की जिसमें सारा तेंदुलकर भी दिखाई दे रही है साथ ही उन्होंने लिखा है कि वह सबसे अधिक प्यार अपनी मां से करती है और वह उनके लिए सब कुछ कर सकती हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *