आर्यन खान को गिरफ्तार करने के बाद NCB अधिकारी समीर वानखेड़े की क्या है हालात? पत्नी ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आजम खान को हिरासत में लेने वाले एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है दरअसल समीर वानखेड़े ने ही 2 अक्टूबर को आजम खान समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया था! ऐसे में कहा जा रहा है कि वानखेड़े को लगातार धम की भी मिल रहे हैं और वह इस मामले के चलते काफी दबाव महसूस कर रहे हैं वहीं इसके अलावा कहा जा रहा था कि आर्यन खान के मामले के बाद से ही दिल्ली पुलिस समीर वानखेड़े पर नजर बनाई हुई हैं और उनका लगातार पीछा कर रहे हैं हालांकि जब समीर वानखेडे ने इस मामले में पूछताछ की गई तो उन्होंने साफ तौर पर इस पर इंकार कर दिया!

इस भी समय वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर का भी बयान सामने आ रहा है इस बारे में उनका कहना है कि दबाव को हैंडल करने में समीर वानखेडे काफी अच्छे हैं वह हमारे ऐतिहासिक लीडर के से कनेक्टेड हैं वह दुनिया के अलग-अलग लीडर्स बारे में पढ़कर बड़े हुए हैं! जब उनकी पत्नी से इस बारे में पूछा गया कि असल जिंदगी में समीर वानखेडे को सिंघम कहा जाता है तो उन्होंने इस जवाब में कहा कि समीर वानखेड़े के पिता एक रिटायर्ड पुलिस अफसर है ऐसे में जब भी कोई परेशानी आती है या फिर कोई फैसला नहीं ले पाते हैं तो वह अपने पिता से बात कर लेते हैं और उन्हीं से सलाह लेते हैं!

जानकारी के लिए बता दें कि समीर वानखेडे की पत्नी क्रांति रेडकर एक मशहूर अभिनेत्री हैं जिन्होंने मराठी और बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है क्रांति मशहूर अभिनेता अजय देवगन के साथ फिल्म गंगाजल में भी नजर आ चुकी है वही बात तुझे समीर वानखेड़े की तो उनकी छवि एक सख्त अधिकारी की है समीर वानखेड़े एक ऐसे इंसान हैं जिनके सामने कोई भी बड़ी हस्ती हो वह किसी के दबाव में आकर काम नहीं करते हैं! जानकारी के लिए बता दें कि समीर वानखेडे ने अपना कार्यकाल में हर बड़ी सेलिब्रिटी पर कारवाही की है यही वजह है लोगों को रियल सिंघम कहते हैं!

वही आपको यह भी बता दें कि समीर वानखेडे काफी लंबे समय से बॉलीवुड न शा मुक्ति की मुहिम चला रहे हैं इसके अंदर उन्होंने कई लोगों को हिरासत में भी लिया है! सुशांत सिंह मामले में भी शानदार आज ही के साथ अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसके भाई समेत अन्य लोगों को हिरासत में लिया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *