इस इंसान के साथ पूल में मौज-मस्ती करते पकड़ी गई सलमान खान की भांजी अलिजेह,फोटो हुई वायरल।

अभिनेता सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री के बॉलीवुड डेब्यू का काफी लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है। लेकिन अब वे एक ज्वैलरी विज्ञापन में दिखाई देने वाली हैं। जिसे लेकर काफी चर्चा की जा रही है। इस ऐड में अलीजेह की खूबसूरती की हर कोई चर्चा कर रहा है। अलीजेह अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। माना जा रहा है कि वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं।

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने हैंडल पर सलमान के प्रोजेक्ट्स का प्रमोशन करती नजर आती हैं। हाल ही में अलीबाग से अलीजेह की पूल तस्वीरें इंटरनेट पर सामने आईं जो कुछ ही देर में वायरल हो गईं। उन्हें अभिनेता विहान समत के साथ छुट्टियां मनाते देखा गया था।

अलीजेह अग्निहोत्री की बी-टाउन की अपनी दोस्त विहान समत के साथ पूल की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। विहान ने अपने आईजी हैंडल को लिया और अलीबाग के एक पूल में अलीज़ेह के साथ उनके खूबसूरत पल की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। अलीज़ेह को एक टाई-डाई बिकनी पहने देखा गया था जिसे धूप के चश्मे के साथ जोड़ा गया था। और ऐसा लग रहा था कि दोनों एक साथ गाला टाइम बिता रहे हैं।

अलीज़ेह ने यह भी बताया कि कैसे एक समय था जब वह बिल्कुल भी आभूषण नहीं पहनती थी, लेकिन अब, वह अपना पहनावा चुनने से पहले अपना सामान भी चुन लेती है। “मेरे लिए आभूषण खुद को व्यक्त करने के नए तरीके खोजने के बारे में है, और मैं हमेशा अंगूठियां, हार, पायल और यहां तक कि शरीर की जंजीरों के साथ ऐसा करने की ओर झुकी हूं,”

अपनी चाची सीमा खान के ब्राइडल कॉउचर लाइन के लिए मॉडलिंग की थी। 2019 में कोरियोग्राफर सरोज खान ने अलीजेह की तारीफ की थी। उन्होंने बताया था कि वह जल्द हिरोइन बनेंगी। अलीजेह ने सरोज खान से 1 साल की क्लास भी ली थी।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *