दिशा पाटनी ने पहन ली ऐसी ड्रेस घूरता रहा है पास में बैठा इंसान।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट पर धमाल मचाती रहती है वही उनके एक से बढ़कर एक पहनावे को देखने के बाद हसीनाएं आहे भरती है तो वही लड़के भी उनकी खूबसूरती को देखकर आहे भरने लगते हैं! वही इंसान दिशा पटानी की ड्रेस में इतना ज्यादा डूबा हुआ था कि वह उससे नजर ही नहीं हटा पा रहा था और वह अभिनेत्री की बॉडी को घूरता रहा और उनकी ड्रेस में बॉडी पार्ट साफ़ दिख रहा था!

वही टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की बोल्डनेस की तारीख से अक्सर होती ही रहती है वही मुंबई ने हाल ही में साल 2017 में 62 वें जियो फिल्मफेयर अवार्ड समारोह की मेजबानी भी की थी और इस समारोह में पहुंचने पर हर किसी की नजर दिशा पटानी पर टिक गई थी वहीं इस इवेंट में अभिनेत्री बेहद ही रिवीलिंग ड्रेस पहन कर पहुंच गई और अभिनेत्री पहुंच जिस तरीके की ड्रेस देखकर हर कोई अपनी इच्छा पर काबू नहीं रख पा रहा था!

वही इस अवॉर्ड सेरेमनी में दिशा पटानी ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें उनका क्लीवेज साफ तौर पर दिख रहा था वहीं अभिनेत्री की ड्रेस ने हर किसी का ध्यान खींचा है और ऐसा सीन कैमरे में कैद होने के बाद अभिनेत्री को भी शर्मसार होना पड़ गया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *