जब विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर नाइटी पहनकर निकली घर से, बोल्ड और सेक्सी लुक देख लोगों के छुटे पसीने

विश्व सुंदरी मानुषी छिल्लर ने अपना 25वां जन्मदिन पर हार्दिक आशीर्वाद से मनाया है वही उनके जन्मदिन पार्टी का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है वहीं हर कोई मानुषी छिल्लर के इस लोक की जमकर तारीफ भी कर रहा है ऐसे में बताया जाता है कि बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मानुषी ने अपने दोस्तों के लिए देर रात तक एक ग्रैंड पार्टी पोस्ट की थी!

वहीं अभिनेत्री मानुषी छिल्लर ने अपने इस लुक को लाइट मेकअप और हाई हील्स के साथ कंप्लीट किया हुआ है और इसके साथ ही अभिनेत्री ने एक पर भी कैरी किया था वही सोशल मीडिया पर अभी अभिनेत्री के इस रुख की वजह से कुछ लोग उनको ट्रोल ही कर रहे हैं ऐसे में कुछ लोगों ने मानुषी से उनके अंदाज के कारण सवाल भी कर रहे हैं कि क्या वह कुछ खाती भी है पार्टी में? तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि मानुषी बेहद खूबसूरत है लेकिन यह ड्रेस उनके ऊपर शोभा नहीं दे रही है!

दरअसल बता दें कि अपने जन्मदिन की पार्टी में अभिनेत्री ने अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज दिखाया है वहीं इस दौरान अभिनेत्री ने गुलाबी रंग की सेटिंग ड्रेस पहनी हुई है और इस ड्रेस में देर रात तक वह जमकर मस्ती करती हुई दिखाई दी है और इसके साथ ही जैसे ही अभिनेत्री पलटी तो बैकलेस स्ट्रैपी अंदाज में फैंस पर अपने हुस्न का जादू चल आती ही दिखाई थी!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *