सलमान के भाई सोहेल खान से शादी के खिलाफ था सीमा का परिवार, जाने क्या करती है सलमान खान की भाभी सीमा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे चर्चित परिवार ने अब एक और तलाक होने वाला है दरअसल हाल ही में कुछ समय पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान का तलाक हो गया और अब उसके बाद उनके छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी थी शादी के 24 साल के बाद तलाक लेने जा रही है वही बता दे कि सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान ने शुक्रवार को फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दाखिल कर दी है और इस खबर ने सोहेल खान के फैंस को हैरानी में डाल दिया है वही सोहेल खान और सीमा खान के बीच अनबन की खबरें काफी लंबे समय से चल रही है और ऐसे में सोहेल खान के बारे में तो हर कोई जानता ही है लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर सीमा क्या करती है इसके बारे में बेहद ही कम लोग जानते हैं उनके ऊपर नजर डालते हैं-

सीमा खान कौन है?

सीमा खान का जन्म 8 मार्च 1977 को एक पंजाबी परिवार मैं दिल्ली में हुआ था वहीं उनकी परवरिश मुंबई में हुई है! सीमा के पिता अरुण सचदेवा हैं, जो कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के गैर-कार्यकारी निदेशक हैं! माता का नाम किरण सचदेवा और भाई का नाम बंटी सचदेवा है! भाई कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट एंड एंटरटेनमेंट के सह-संस्थापक हैं और सीमा की बहन का नाम ऋचा सचदेवा भी है! सीमा कई जगह अपना नाम सीमा सचदेवा और कई जगह सीमा खान लिखती हैं!

सीमा खान क्या करती हैं?

सीमा सचदेवा सोहेल खान की पत्नी होने के साथ-साथ अपनी एक अलग पहचान भी रखती हैं! सीमा पेशे से फैशन डिजाइनर हैं! उनका अपना एक ब्रांड भी है! कई सितारे अपने आउटफिट पहनते हैं! वैसे, सीमा पर भी कई बुटीक हैं! सीमा के क्लोदिंग स्टोर मुंबई और दुबई में भी हैं! सीमा फैशन लेवल बांद्रा 190 की को-फाउंडर भी हैं! इसके अलावा सीमा का अपना स्पा और सैलून भी है! सीमा के पास अपने ग्राहकों के रूप में कई प्रसिद्ध भारतीय हस्तियां हैं, मुख्य रूप से शिल्पा शेट्टी, मलाइका अरोड़ा, कैटरीना कैफ और करीना कपूर खान शामिल है!

सीमा के परिवार को नहीं था सोहेल के साथ रिश्ता पसंद

सोहेल खान और सीमा सचदेवा का सीमा खान बनने का सफर तब शुरू हुआ जब वे चंकी पांडे और भावना पांडे की सगाई पार्टी में पहली बार मिले थे! उनकी सगाई में मुलाकात दोस्ती में बदल गई और जल्द ही यह दोस्ती प्यार में बदल गई! वही, सीमा खान के परिवार वाले सीमा और सोहेल के रिश्ते को लेकर नाराज थे, घरवालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था! रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब सीमा के परिवार को सोहेल और सीमा के रिश्ते के बारे में पता चला तो घरवालों ने सीमा को घर से निकलने से रोक दिया! सीमा से सोहेल न मिलने के कारण परिवार ने सीमा को घर के एक कमरे में बंद कर दिया था और इसका एक सबसे बड़ा कारण धर्म और इंडस्ट्री था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *